Hindi News »Madhya Pradesh »Sagar» ड्राइवर सोता रहा, नशे में क्लीनर ले भागा ट्रक, पेड़ से टकराया, सामान हुआ चोरी

ड्राइवर सोता रहा, नशे में क्लीनर ले भागा ट्रक, पेड़ से टकराया, सामान हुआ चोरी

गुजरात से लखनऊ फाइबर का सामान लेकर जा रहा दस चक्का ट्रक शाहगढ़ से तीन किमी दूर खरगाटोरा की पुलिया के पास लगे आम के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 14, 2018, 05:35 AM IST

गुजरात से लखनऊ फाइबर का सामान लेकर जा रहा दस चक्का ट्रक शाहगढ़ से तीन किमी दूर खरगाटोरा की पुलिया के पास लगे आम के पेड़ से टकरा गया। देर रात हुए हादसे के दौरान ट्रक में लोड सामान बिखर गया। आसपास के कई लोगों ने सामान को अपने घरों में ले जाना शुरु कर दिया। हादसा ट्रक चला रहे क्लीनर पप्पू प्रजापति निवासी एटा यूपी का नशा में होने की वजह बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कानपुर निवासी ट्रक मालिक सुरेंद्र यादव के मोबाइल पर सुबह पंद्रह हजार रुपए की निकासी का मैसेज आया। उसने चालक सुमित यादव को फोन लगाकर एटीएम से निकाले हुए पैसो की वजह जाननी चाही। शाहगढ रिश्तेदारी में रात गुजार रहा ट्रक चालक तत्काल हरकत में आया और उसने रात में जिस जगह अपना ट्रक खड़ा किया था वहां पहुंचा तो ट्रक एवं क्लीनर दोनों गायब मिले। चालक के फोन लगाने पर क्लीनर ने तीन किलोमीटर दूरी पर ट्रक आम के पेड़ से टकराने और ट्रक में लदे सामान के कई नग गायब होने की बात बताई।

उसने बताया कि विखरे पड़े भाड़ा के सामान को ट्रक में पुनः लदवाने के एवं में गांव के लोगों को मजदूरी देने के लिए गांव के ही लोगों के साथ उनकी बाइक से बड़ामलहरा भारत पेट्रोल पंप पर जाकर कार्ड के जरिए पंद्रह हजार रुपये के निकाले जाने का खुलासा किया।

पुलिस के सहयोग से घरों से निकाला सामान

खरगाटोरा गांव के पास पेड़ से टकराये ट्रक में लोड भाड़े के सामान को अपने घरों में ले जाना और गांव के कुछ लोगों के सहयोग से क्लीनर पप्पू प्रजापति का बड़ामलहरा ले जाकर एटीएम से निकाले पंद्रह हजार रूपये के मामले में स्थानीय पुलिस पिछले दो दिनों से क्लीनर को अपनी अभिरक्षा में लेकर मामले में शामिल कई लोगों से पूछताछ के बाद रविवार को क्लीनर के विरुद्ध धारा 379 का मामला दर्ज किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×