• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sagar
  • एटीएम में पैसे निकालने लोग हो रहे पसीने से तरबतर
--Advertisement--

एटीएम में पैसे निकालने लोग हो रहे पसीने से तरबतर

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 06:40 AM IST

Sagar News - भास्कर संवाददाता| तेंदूखेड़ा नगर के एसबीआई के दोनों एटीएम बिना सुरक्षा गार्ड एवं बिना एसी पंखे के संचालित हो...

एटीएम में पैसे निकालने लोग हो रहे पसीने से तरबतर
भास्कर संवाददाता| तेंदूखेड़ा

नगर के एसबीआई के दोनों एटीएम बिना सुरक्षा गार्ड एवं बिना एसी पंखे के संचालित हो रहे हैं। एक एटीएम बैंक के बाजू से है और दूसरा जबलपुर मार्ग पर है। दोनों एटीएम में गर्मी के मौसम में जहां तापमान 44 डिग्री पहुंच रहा है एटीएम के अंदर पैसे निकालने जाने वाले लोग गर्मी के कारण परेशान होकर बैंक प्रबंधन को कोसते हैं।

आमतौर पर लोगों को एटीएम के अंदर पैसे निकालने में लगभग 2 से 5 मिनिट का समय लग जाता हैं उतने में ही पसीने से तरबतर हो जाते हैं। नगर के सुदीप, मनीष, दीपक, सत्यम, कमलेश ने बताया कि बहुत ज्यादा मजबूरी होने पर ही एटीएम के अंदर जाते हैं, जितनी देर एटीएम के अंदर रहो पसीने से पूरी शर्ट गीली हो जाती है। कई बार बैंक प्रबंधन से एटीएम का एसी ठीक करवाने कहा गया लेकिन अधिकारी का इस ओर कोई ध्यान नहीं हैं। एटीएम में कई बार नेटवर्क की समस्या के कारण अधिक समय पैसे निकालने में लग जाता है, उतने समय में एटीएम के अंदर प्रवेश व्यक्ति की पसीने में हालत खराब हो जाती है। साथ ही एटीएम में सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नहीं हैं। बिना सुरक्षा गार्ड के पूर्व में जबलपुर मार्ग स्थित एटीएम में पागल व्यक्ति ने तोड़फोड़ कर दी थी, लेकिन बैंक प्रबंधन का एटीएम की सुरक्षा की ओर कोई ध्यान नहीं है। इस संबंध में एसबीआई के ब्रांच मैनेजर से बात करना चाही तो उनका फोन बंद था।

X
एटीएम में पैसे निकालने लोग हो रहे पसीने से तरबतर
Astrology

Recommended

Click to listen..