दोपहर 12 बजे लापता हुआ 4 वर्षीय दिव्यांग बालक, डॉयल 100 ने परिजनों से मिलाया

Sagar News - बीना | शनिवार शाम साढ़े 6 बजे मालखेड़ी रेलवे स्टेशन के पास लावारिश अवस्था में मिले एक 4 वर्षीय दिव्यांग बालक को डाॅयल...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:21 AM IST
Bina News - mp news 4 year old divyang boy doyle 100 reunited with family members missing at 12 noon
बीना | शनिवार शाम साढ़े 6 बजे मालखेड़ी रेलवे स्टेशन के पास लावारिश अवस्था में मिले एक 4 वर्षीय दिव्यांग बालक को डाॅयल 100 कर्मियों ने देर रात परिजनों को खोज कर उनसे मिलवाया। जो सुन,बोल नहीं पा रहा था और अपने घर परिवार का पता भी नहीं बता पा रहा था।

जानकारी अनुसार शनिवार शाम साढ़े 6 बजे डॉयल 100 कर्मी आरक्षक दीपक शुक्ला को एक 4 वर्षीय बालक के लावारिस अवस्था में मालखेड़ी रेलवे स्टेशन के आस पास घूमने की सूचना मिली थी।

मौके पर जाकर कर्मियों ने जाकर देखा तो वह दिव्यांग था और कुछ भी बोलने,सुनने की स्थिति में नहीं था। तथा वह अपने घर परिवार का पता भी नहीं बता पा रहा था। जिसे डाॅयल 100 स्टाफ ने अपने संरक्षण में लिया। जिसे बाद में आरपीएफ, जीआरपी तथा स्थानीय थाने को सूचना दी गई। बाद में सभी थानों के स्टॉप की मदद से बालक के परिजनों की तलाश की गई। बाद में देर रात परिजनों के मिलने के बाद बालक को उनके सुपुर्द किया गया। परिजनों ने बताया कि वह लोग शिवपुरी से कंबल,चादर बेचने के लिए बीना आए थे। इसी दौरान बाजार में दोपहर 12 बजे उनका बच्चा विशाल उनसे अलग होकर भटक गया था।

X
Bina News - mp news 4 year old divyang boy doyle 100 reunited with family members missing at 12 noon
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना