मंदसौर में वकील की हत्या के विरोध में अधिवक्ताओं ने नहीं किया काम, ज्ञापन सौंपा

Sagar News - सागर | मंदसौर में अधिवक्ता युवराज सिंह चौहान की गोली मारकर निर्मम हत्या किए जाने के विरोध में शुक्रवार को...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:00 AM IST
Sagar News - mp news advocates did not work against the murder of lawyer in mandsaur submitted a memorandum
सागर | मंदसौर में अधिवक्ता युवराज सिंह चौहान की गोली मारकर निर्मम हत्या किए जाने के विरोध में शुक्रवार को अधिवक्ताओं ने न्यायालयीन काम नहीं किया। जिला अधिवक्ता संघ के बैनर तले वकीलों ने चौहान की हत्या करने वाले आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी कर कार्रवाई करने की मांग को लेकर राज्यपाल व मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर प्रीति मैथिल को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अधिवक्ताओं की सुरक्षा किए जाने की मांग की गई है।

साथ ही अधिवक्ताओं के साथ लगातार हो रही हिंसक घटनाओं, हत्याओं और अधिवक्ताओं के खिलाफ आपराधिक कृत्यों से संरक्षण के लिए अधिवक्ता संरक्षण अधिनियम लागू किए जाने की मांग भी की गई है। ज्ञापन में कहा गया है कि एक्ट लागू करने के मामले में राज्य सरकार सिर्फ आश्वासन दे रही है, लेकिन आज तक अधिनियम प्रभाव में नहीं आया है। साथ ही इसे अब तक पारित भी नहीं किया गया है। ज्ञापन सौंपने वालों में अध्यक्ष अंकलेश्वर दुबे, राजेश मिश्रा, ब्रजकिशोर यादव, भूपेंद्र नाथ पाठक, मनीष पांडे, नरेंद्र पांडे, शिरोमणि जैन आदि शामिल थे।

X
Sagar News - mp news advocates did not work against the murder of lawyer in mandsaur submitted a memorandum
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना