अजा, अजजा वर्ग के प्रतियोगी परीक्षार्थियों से आवेदन 15 फरवरी तक बुलाए

Sagar News - सागर | बैंकिंग, एसएससी और रेलवे द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए परीक्षा पूर्व...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:26 AM IST
Sagar News - mp news application from competitive examinations of sc st category till 15th february
सागर | बैंकिंग, एसएससी और रेलवे द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए परीक्षा पूर्व प्रशिक्षण केन्द्र सिरोंजा सागर में 20 फरवरी से प्रशिक्षण सत्र संचालित किया जाना प्रस्तावित है।

प्रशिक्षण के लिए अजा और अजजा पात्र अभ्यर्थी अपने आवेदन 15 फरवरी तक परीक्षा पूर्व प्रशिक्षण केन्द्र सिरोंजा या संभागीय उपायुक्त कार्यालय जनजातीय कार्य एवं अनुसूचित जाति सागर संभाग सागर में जमा कर सकते है। प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए उम्मीदवारों का चयन निर्धारित मापदण्ड के आधार किया जाएगा। आवेदक मप्र का मूल निवासी होकर वह अजा, अजजा का सदस्य हो। शैक्षणिक योग्यता स्नातक और आयु 35 वर्ष हो।

इस परीक्षा के लिए उसने किसी भी विभागीय प्रशिक्षण केन्द्र में प्रशिक्षण न लिया हो। प्रशिक्षणार्थी को आयोजित प्रतियोगी परीक्षा का आवेदन पत्र भरना और प्रतियोगी परीक्षा में बैठना अनिवार्य होगा। प्रशिक्षण अवधि में प्रशिक्षणार्थी अन्य किसी पाठ्यक्रम में प्रवेश नहीं ले सकेगा। प्रशिक्षण की अवधि अधिकतम 3 माह होगी। अपूर्ण आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा। काशनमनी की राशि 500 रुपए होगी। प्रशइक्षण में केवल संभाग के आवेदकों दिया जाएगा।

X
Sagar News - mp news application from competitive examinations of sc st category till 15th february
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना