पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Sagar News Mp News Arpei Rajjan Yadav39s Shop Was Closed An Hour Before The Murder Of Gaelu Dabade In Custody From Vidisha

गाेलू दबाड़े की हत्या के एक घंटे पहले बंद हाे गई थी अाराेपी रज्जन यादव की दुकान, विदिशा से दाे संदेही हिरासत में लिए

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिस्ट्रीशीटर गाेलू दबाड़े की हत्या प्री-प्लांड थी। इसका एक उदाहरण तहसीली स्थित अाराेपी रज्जन यादव की डेयरी व जनरल दुकान का गाेली चलने के पहले ही शटर बंद हाेना।

पुलिस काे अासपास के लाेगाें ने बताया कि उस दिन गाेलीकांड के एक घंटे पहले दुकान बंद कर दी गई थी। एसडीएम अाॅफिस के सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात कैद हुई है। रत्तू यादव के भतीजे निखिल व अायुष यादव ने एसडीएम अाॅफिस जिला बदर की हाजिरी देने अाए गाेलू पर दनादन गाेलियां दागकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने विदिशा से दाे संदेहियाें काे हिरासत में लिया है।

पांचाें अाराेपी एक साथ भागे, बदल रहे लाेकेशन

वारदात के बाद रत्तू के भतीजे निखिल, अायुष अाैर भाई गुड्डे, ब्रजू अाैर रज्जन यादव पांचाें एक साथ कार से शहर छाेड़कर भाग निकले। वे राजघाट राेड से भागे थे। पहले रायसेन, विदिशा व भाेपाल की तरफ उनकी लाेकेशन मिली थी। पुलिस ने उनके परिजनाें के थाने में बैठाया है। पुलिस उनके रिश्तदाराें से भी संपर्क कर रही है। विदिशा से जिन दाे लाेगाें काे हिरासत में लिया है। उन्हाेंने अाराेपियाें काे भागने में मदद की थी। एक-दाे दिन हत्याकांड का खुलासा हाेने की उम्मीद है।

एक गल्ला व्यापारी के साथ एसडीएम दफ्तर पहुंचा था दबाड़े

शहर के चर्चित गल्ला व्यापारी अाैर भाजपा से जुड़े नेता के साथ गाेलू दबाड़े उस दिन एसडीएम अाॅफिस गया था। चर्चा यह भी है कि बंडा राेड की किसी जमीन के केस के सिलसिले में व्यापारी दबाड़े काे अपने साथ ले गए थे। सीएसपी ने घटना स्थल पर माैजूद अाैर प्रत्यक्षदर्शी अशाेक चकिया से पूछताछ की है। नामचीन व्यापारी काे लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

रत्तू मर्डर केस की पेशी के दाैरान अलर्ट रही पुलिस

बुधवार काे जिला काेर्ट में रत्तू यादव मर्डर केस में पेशी थी। उसमें मृतक पक्ष की तरफ से किसी के अाने अाैर विवाद की अाशंका के चलते पुलिस अलर्ट रही। काेर्ट के बाहर पुलिस जवान तैनात किए गए थे। हालांकि इस पक्ष से काेई भी पेशी पर नहीं पहुंचा, जबकि अाराेपी अमित कन्नाेजिया व कुछ अन्य लाेग काेर्ट में गवाही देने पहुंचे थे।

खबरें और भी हैं...