• Hindi News
  • Mp
  • Sagar
  • Bina News mp news bina to mungaoli route closed for 30 hours due to heavy rains

भारी बारिश के चलते बीना से भोपाल और मुंगावली मार्ग 30 घंटे से बंद

Sagar News - लगातार हो रही बारिश के कारण बेतवा एवं बीना नदी शुक्रवार को उफान पर रही। बेतवा नदी पुल के ऊपर से करीब 5 फीट पानी होने...

Sep 14, 2019, 06:57 AM IST
लगातार हो रही बारिश के कारण बेतवा एवं बीना नदी शुक्रवार को उफान पर रही। बेतवा नदी पुल के ऊपर से करीब 5 फीट पानी होने के कारण बीना-भोपाल एवं कंजिया-मुंगावली सड़क मार्ग 30 घंटे बाद भी बंद रहा।

वहीं बीना नदी उफान पर होने के कारण मंडीबामोरा-खुरई मार्ग बंद रहा। भानगढ़ के पास परासरी नदी उफान पर होने के कारण कंजिया-भानगढ़ मार्ग बंद रहा। सिलार नदी उफान पर होने के कारण गढ़ा पडरिया मार्ग बंद रहा। मार्ग बंद होने के कारण शहर का संपर्क अन्य तहसीलों से सड़क मार्ग कट गया। वहीं कई ग्रामीण क्षेत्रों के गांव से भी संपर्क कट गया। मार्ग बंद होने के कारण राहगीरों की परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं बेतवा नदी के किनारे बसे कई गांवों में बेतवा नदी का बढ़ते जल स्तर को देखते हुए प्रशासन हरकत में आया और सागर से एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। सूचना मिलने के बाद विधायक महेश राय एवं नायब तहसीलदार डॉक्टर अंबर पंथी के द्वारा संभावित बाढ़ क्षेत्र गांव का दौरा किया गया। लेकिन दोपहर के बाद बारिश बंद होने के कारण बेतवा नदी का जल स्तर उतरने लगा है। जिस कारण एनडीआरएफ टीम की आवश्यकता नहीं पड़ी है। लेकिन रात होते ही बारिश फिर शुरू हो गई है। गुरुवार शाम 6 बजे से बेतवा नदी के ऊपर बारिश का पानी आ गया था। जो शुक्रवार की देर रात तक नहीं उतरा है। नदी के ऊपर से करीब 5 फीट पानी ऊपर होना बताया जा रहा है। जिस कारण बीना से इंदौर,भोपाल जाने वाली बसें बंद है। जिस कारण लोगों को परेशानी हो रही है। वहीं लंबी दूरी की बसों को मार्ग परिवर्तित करा कर चलाया जा रहा है। साथ ही कंजिया-मुंगावली के बीच में बेतवा नदी के पुल के ऊपर से पानी होने के कारण मुंगावली सड़क मार्ग बंद रहा। बीना से मुंगावली,अशोक नगर,गुना मार्ग बंद रहा। पुल के ऊपर से पानी होने के कारण कई घंटों से ब्रिज के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लंबी कतार लगी हुई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना