भाजपा नेता ने पत्रकार के भतीजे काे चांटा मारा

Sagar News - सागर | रुपयाें के लेनदेन काे लेकर अाराेपी भाजपा नेता ने पत्रकार के भतीजे से मारपीट कर घर की महिलाअाें से अभद्रता कर...

Dec 04, 2019, 10:20 AM IST
सागर | रुपयाें के लेनदेन काे लेकर अाराेपी भाजपा नेता ने पत्रकार के भतीजे से मारपीट कर घर की महिलाअाें से अभद्रता कर दी। जिस पर माेतीनगर पुलिस ने एफअाईअार दर्ज कर अाराेपी की तलाश शुरू कर दी है।

घटना मंगलवार रात की है। माेतीनगर पुलिस के अनुसार इतवारा बाजार निवासी प्रतीक पिता प्रमाेद अार्य ने रिपाेर्ट दर्ज कराई की भाजपा नेता माेनू जैन ने उसे चांटा मारा अाैर गाली-गलाैच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। उसने घर की महिलाअाें से भी अभद्रता की। पुलिस के अनुसार प्रमाेद का माेनू से रुपयाें काे लेनदेन है। उनके पुत्र प्रतीक ने जब माेनू काे एक हजार रुपए लाैटाए ताे उसने मारपीट कर दी। प्रतीक पत्रकार विनाेद अार्य का भतीजा है। माेनू कार से अाया था अाैर घटना के बाद भाग गया। माेनू विधायक शैलेंद्र जैन का खास समर्थक माना जाता है। वह भाजपा में नगर महामंत्री के पद पर है। इस घटना के बाद शहर के पत्रकार माेतीनगर थाने पहुंचे अाैर अाराेपी के खिलाफ एफअाईअार दर्ज कराई। कांग्रेस नेताअाें ने घटना की निंदा की है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना