इंदाैर के दवा व्यापारी का बिस्तर पर जिंदा जलना हत्या था या हादसा, रहस्य बरकरार

Sagar News - इंदाैर के दवा व्यापारी िदनेश सिंह सेंगर की मकराेनिया के अभिनंदन नगर में अपने पिता के घर बिस्तर पर जली हुई लाश...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:05 AM IST
Sagar News - mp news burning alive on the bed of drug dealer at indair was murder or accident mystery remained intact
इंदाैर के दवा व्यापारी िदनेश सिंह सेंगर की मकराेनिया के अभिनंदन नगर में अपने पिता के घर बिस्तर पर जली हुई लाश मिलने के मामले में तीन महीने बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई। इस मामले में मृतक की प|ी ने चीख-चीखकर अपने ससुर पर हत्या का अाराेप लगाया था। मामले में जांच के लिए एडिशनल एसपी राजेश व्यास ने तीन निरीक्षकाें की एक जांच कमेटी गठित की है। एफएसएल जांच रिपाेर्ट के अाधार पर केस दर्ज हाे सकता है।

घटना 22 अप्रैल की है। दिनेश की 90 फीसदी जली हुई लाश पुलिस काे उसके पिता के घर से बरामद की थी। लाश बिस्तर पर अाैंधे मुंह मिली थी। पीठ जली हुई थी। अगले दिन मृतक की प|ी सरिता अाैर ससुर वीरेंद्र सिंह ने सागर अाकर इस मामले में अपनी बात रखी थी। उनका कहना था कि ससुराल पक्ष के लाेगाें के अनुसार अपने बच्चाें की पढ़ाई के लिए वह अपने पिता राजेंद्र सिंह सेंगर से प्राॅपर्टी में हिस्सा मांगने के लिए सागर अाए थे, जबकि पिता बड़े भाई राकेश सिंह काे सारी प्राॅपर्टी देना चाहते थे। इसी विवाद के चलते उनकी हत्या कर दी गई।

िदनेश के ससुर का कहना था कि उनके दामाद दिनेश अपने दाेनाें बच्चाें की पढ़ाई के लिए पिता की प्राॅपर्टी में से हिस्सा मांगने के लिए 10 साल बाद अाए थे, जबकि उनके पिता सारी प्राॅपर्टी अपने बड़े बेटे राकेश सिंह का देना चाहते हैं। उनका अाराेप था कि भाेजन में काेई नशीला या जहरीला पदार्थ मिलाए जाने अाैर बेहाेशी ही हालत में जलाने की शंका है। अाग लगने से पलंग अाैर बाॅडी ही जली बाकी सामान जस का तस मिला था। मृतक का माेबाइल भी गायब था। एफएसएल जांच के बाद पुलिस ने बिसरा प्रिजर्व कराया था।

जांच कमेटी बनाई गई है, जल्द सच्चाई सामने अाएगी

मकराेनिया सीएसपी अमृता दिवाकर का कहना है कि इस मामले में जांच के लिए तीन निरीक्षक की एक कमेटी गठित की गई है। मृतक की प|ी अाैर ससुराल पक्ष के लाेगाें के बयान लिए हैं। फाेरेंसिक एक्सपर्ट से जांच कराई गई है। घटना की सच्चाई जल्द सामने अाएगी।

X
Sagar News - mp news burning alive on the bed of drug dealer at indair was murder or accident mystery remained intact
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना