• Hindi News
  • Mp
  • Sagar
  • Bina News mp news controversy while dancing at a moving ceremony youth stabbed to death 4 cases

चल समारोह में नाचने के दौरान विवाद, युवक की चाकू मारकर हत्या, 4 पर केस

Sagar News - गणेश प्रतिमा चल समारोह में डांस करने के विवाद को लेकर 4 युवकों ने शिवाजी वार्ड निवासी एक युवक पर चाकू से हमला कर...

Sep 14, 2019, 06:57 AM IST
गणेश प्रतिमा चल समारोह में डांस करने के विवाद को लेकर 4 युवकों ने शिवाजी वार्ड निवासी एक युवक पर चाकू से हमला कर गुरूवार रात करीब साढ़े 10 बजे हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या करने के मामले में 4 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं शुक्रवार सुबह मृतक का सिविल अस्पताल में पीएम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पीएम के दौरान परिजन एवं उसके साथी आक्रोशित नजर आए। सुरक्षा को देखते हुए शहर में पुलिस बल तैनात रहा।

थाना प्रभारी मैना पटेल ने बताया कि गुरूवार को रात निकल रही झांसी में डांस करने को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते रात साढ़े 10 बजे सर्वाेदय चौक के पास आरोपी करण सोनकर निवासी शिवाजी वार्ड,डब्बू सेन,नमन अहिरवार एवं राज पंथी सभी निवासी बिलगैया वार्ड ने शिवाजी वार्ड निवासी राहुल पिता कन्हैया लाल बाल्मीकि उम्र 24 वर्ष पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में गंभीर अवस्था में घायल युवक को सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतक के साथी सुरेंद्र पिता महेश बाल्मीकि उम्र 30 वर्ष निवासी शिवाजी वार्ड की रिर्पोट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 302,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। गौरतलब गुरूवार को गणेश प्रतिमा का चल समारोह निकल रहा था सभी नाचते हुए प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे थे।

तभी सर्वोदय चौक के पास 3/4 अज्ञात लोग आए और चल समारोह में शामिल राहुल पर चाकू नुमा धारदार हथियार से हमला कर वह भाग गए। गंभीर रूप से घायल राहुल को गिरता देख अन्य साथी उसके पास पहुंचे। राहुल को खून में लथपथ अवस्था में देख घटना स्थल पर भीड़ जमा हो गई। उसके साथी घायल राहूल को उठाकर तत्काल सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं सूचना मिलते ही एसडीओपी,थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ सिविल अस्पताल पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना