दमोह : ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत, शव सेफ्टी ग्रिल पर लटका

Sagar News - भास्कर संवाददाता | बनवार/नोहटा। दमोह-जबलपुर हाइवे पर नोहटा में गोची नाला के पास ट्रक की चपेट में आने से साइकिल...

Bhaskar News Network

Aug 23, 2019, 06:35 AM IST
BAREHATA News - mp news damoh bicycle rider dies in truck collision body hangs on safety grill
भास्कर संवाददाता | बनवार/नोहटा।

दमोह-जबलपुर हाइवे पर नोहटा में गोची नाला के पास ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार चालक मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि साइकिल सवार सड़क के बाजू में बनी सेफ्टी ग्रिल पर लटक गया और उसके पेट की आंतें निकलकर सड़क पर बिखर गईं। जिसने भी यह हादसा देखा, घबरा गया। पुलिस को पोस्ट मार्टम कराने के लिए शव का एक-एक टुकड़ा बंटोरना पड़ा।

जानकारी अनुसार नोहटा से साप्ताहिक बाजार करके साइकिल से अपने गांव सेमरा अभाना जा रहे राकेश पिता दीपचंद जैन 36 को दमोह से आ रहे ट्रक एचआर 38 टी 3938 ने बड़े पुल व पुलिया के बीच जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी साइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और चालक राकेश उछलकर नोहटा सेतु ग्रिल में फंस गया और लोहे के ग्रिल में फंसे युवक की पेट की आंतें तक बाहर निकल कर सड़क पर बिखर गई। एक तरह से ग्रिल पर उसका शव लटकता रहा।

हादसा इतना भीषण था कि प्रत्यक्षदर्शियों रौंगटे खड़े हो गए। वहीं ट्रक चालक ट्रक को घटना स्थल से एक किमी दूर राधा-कृष्ण मंदिर के पास खड़ा मिला। हैरानी की बात यह है कि ट्रक भाग निकला था, लेकिन उसकी नंबर प्लेट घटना स्थल पर टूटकर फिंक गई थी और वह ग्रिल पर जाकर लटक गई थी। जिससे पुलिस को ट्रक का नंबर पहचानने में देर नहीं लगी और मौके पर जाकर पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है।

X
BAREHATA News - mp news damoh bicycle rider dies in truck collision body hangs on safety grill
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना