• Hindi News
  • Mp
  • Sagar
  • Sagar News mp news demand for investigation in the case of beating of delinquent children in the presence of a superintendent in child care home

बाल संप्रेक्षण गृह में अधीक्षक की मौजूदगी में अपचारी बालकों से पिटाई के मामले में जांच की मांग

Sagar News - बाल संप्रेक्षण गृह में बुधवार रात नवनियुक्त अधीक्षक की मौजूदगी में पुलिस द्वारा अपचारी बालकों से बेरहमी से...

Oct 12, 2019, 09:00 AM IST
बाल संप्रेक्षण गृह में बुधवार रात नवनियुक्त अधीक्षक की मौजूदगी में पुलिस द्वारा अपचारी बालकों से बेरहमी से मारपीट किए जाने की घटना की जांच करने की मांग प्रभारी जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीके नागले तथा कलेक्टर प्रीति मैथिल से की गई है।

इस मांग को लेकर मारपीट में घायल हुए एक बालक के भाई लोकेश ने दोनों अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में पीड़ित बालकों का मेडिकल चेकअप तथा घटना के समय के सीसीटीवी फुटेज की जांच कराने की मांग की गई है।

ज्ञापन में कहा गया है कि वह गुरुवार को दोपहर करीब 2 बजे बाल संप्रेक्षण गृह में निरुद्ध अपने भाई से मिलने के लिए गया था। यहां उसने भाई के शरीर पर चोटों के बेहद गंभीर निशान देखे। इस बारे में पूछने पर भाई ने बताया कि बुधवार की रात अधीक्षक ने सिविल लाइन पुलिस को बुलाकर संप्रेक्षण गृह में निरुद्ध सभी बालकों की बेरहमी से पिटाई कराई है। पुलिस की मारपीट में सभी बालक घायल हुए हैं। मारपीट के वक्त सीसीटीवी बंद कर दिए गए थे। जब इसकी शिकायत अधीक्षक से की गई तो उन्होंने अभद्रता की। घटना की शिकायत सीएम हेल्पलाइन 181 पर की गई थी। इसके बाद सिविल लाइन टीआई रीता सिंह ने उसे मोबाइल पर फोन करके शिकायत वापस लेने व झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना