• Hindi News
  • Mp
  • Sagar
  • Sagar News mp news dharmashree attempts to burn a man alive on the dispute of children three in custody

धर्मश्री में बच्चाें के विवाद पर युवक काे जिंदा जलाने का प्रयास, तीन अाराेपी हिरासत में

Sagar News - सागर| माेतीनगर थानांतर्गत धर्मश्री की अावासीय काॅलाेनी में बीती रात बच्चाें के विवाद पर एक युवक पर केराेसिन...

Jan 16, 2020, 09:10 AM IST
सागर| माेतीनगर थानांतर्गत धर्मश्री की अावासीय काॅलाेनी में बीती रात बच्चाें के विवाद पर एक युवक पर केराेसिन उड़ेलकर उसे जिंदा जलाने की काेशिश की गई। करीब 60 फीसदी झुलसने पर उसे मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस ने तीन अाराेपियाें काे हिरासत में ले लिया है। दाे दिन पहले भी दाेनाें पक्षाें में विवाद हुअा था, लेकिन माेतीनगर पुलिस ने दाेनाें पक्षाें काे समझाइश देकर लाैटा दिया था।

पुलिस के अनुसार धर्मश्री अावासीय काॅलाेनी में रहने वाले धनप्रसाद पिता निजाम अहिरवार उम्र 24 साल पर काॅलाेनी के छुट्टू, अज्जू पठान, कल्लू व इरफान ने केराेसिन उड़ेलकर उसे अाग लगा दी। उसे गंभीर हालत में 100 डायल से मेडिकल काॅलेज ले जाया गया। धनप्रसाद के भाई धर्मेंद्र अहिरवार ने बताया कि अाराेपियाें से बच्चाें काे लेकर विवाद हुअा था। इसी मामले में अाराेपी राजीनामा करने का दबाव बना रहे थे। 14 जनवरी की रात अाराेपियाें ने परिजनाें से मारपीट करते हुए धनप्रसाद काे घेर लिया अाैर उसे अाग लगा दी। अाराेपी कई दिनाें से परिवार के लाेगाें काे परेशान कर रहे थे। माेतीनगर पुलिस ने अाराेपी छुट्टू, अज्जू, कल्लू, इरफान के खिलाफ धारा 294, 323, 452, 307, 34 व एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

युवक को जलाने के मामले में अजाक्स ने दिया ज्ञापन: सागर। धर्मश्री क्षेत्र में अजा वर्ग के एक युवक धनीराम अहिरवार को जिंदा जलाने की काेशिश के मामले में अनुसूचित जाति-जनजाति, अधिकारी एवं कर्मचारी संघ ने कलेक्टर व एसपी को शिकायती ज्ञापन दिया है। अजाक्स के अध्यक्ष हीरालाल चौधरी ने बताया कि पीड़ित युवक धनीराम को आरोपी युवक काफी दिनों से परेशान कर रहे थे। अगर समय रहते मोतीनगर पुलिस कार्रवाई करती तो घटना टाली जा सकती थी। लेकिन पुलिस ने इसे नजरंदाज कर दिया। ज्ञापन देेने वालों में अनिल लारिया, रामचरण अहिरवार, सतीश चौधरी, रूपेश पारोची, नंदराम अहिरवार, नारायण प्रसाद सूरज प्रसाद आदि शामिल थे।

विधायक बाेले- पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की

शहर विधायक शैलेंद्र जैन ने धनप्रसाद अहिरवार काे जिंदा जलाने के प्रयास के मामले में माेतीनगर पुलिस पर कार्रवाई में लेटलतीफी का अाराेप लगाया है। उन्हाेंने कहा कि दाे दिन पहले दाेनाेें पक्षाें में विवाद हुअा था। पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। अपराधी बेखाैफ हैं अाैर कानून व्यवस्था लचर हाे गई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना