• Hindi News
  • Mp
  • Sagar
  • Sagar News mp news electricity theft was being done inside the market by tempering the meter

भीतर बाजार में मीटर टेम्पर कर की जा रही थी बिजली की चोरी

Sagar News - भीतर बाजार में मीटर टेम्पर कर की जा रही थी बिजली की चोरी आज मकरोनिया क्षेत्र में होगी कटौती सागर | मप्र...

Jan 16, 2020, 09:06 AM IST
Sagar News - mp news electricity theft was being done inside the market by tempering the meter
भीतर बाजार में मीटर टेम्पर कर की जा रही थी बिजली की चोरी

आज मकरोनिया क्षेत्र में होगी कटौती

सागर | मप्र प्रदेश पूर्व क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी के अमले ने भीतर बाजार से बिजली चोरी के दो केस पकड़े हैं। इन दोनों ही प्रकरणों में उपभोक्ताओं ने बड़ी चालाकी से मीटर की पीछे से एक बारीक तार डालकर टेम्परिंग की थी। इसका फायदा वे डायरेक्ट बिजली का उपयोग कर उठा रहे थे। बिजली कंपनी के अनुसार बिजली चोरी करते पकड़े गए उपभोक्ताअो के नाम महेंद्रकुमार केशरवानी और वीरेंद्र केशरवानी निवासी शिवशक्ति मंदिर के पास भीतर बाजार है। बिजली कंपनी के ईई सुनीलकुमार सिन्हा के अनुसार दोनों उपभोक्ताओं के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया गया है।

Âनहीं हो पाई एई से मारपीट करने वाले की गिरफ्तारी : पिछले सप्ताह लाजपतपुरा क्षेत्र में बिजली कंपनी के एक एई के साथ अज्ञात युवक ने गाली-गलौज व मारपीट की थी। अमले ने इस मामले में गोपालगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस अब तक इस आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। बिजली कंपनी के ईई सिन्हा का कहना है कि पुलिस कुछ लोगों के वीडियो फुटेज सौंपे हैं। संदेही का नाम भी लिखाया है, इसके बाद भी पुलिस अब तक इस युवक को गिरफ्तार करना तो दूर, उसकी शिनाख्त तक नहीं कर पाई है।

Âआज मकरोनिया क्षेत्र में दोपहर को रहेगी बिजली गुल : बिजली कंपनी के अनुसार मकरोनिया उपकेंद्र में अतिरिक्त पॉवर ट्रांसफॉर्मर को एक्टिवेट किया जाना है। इसके चलते संबंधित एरिया में सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक सप्लाई बाधित रहेगी। जानकारी के अनुसार इस दौरान मकरोनिया चौराहा, बटालियन, नेहानगर, आदर्श नगर, सदभावना नगर, झांसी रोड, अंकुर कॉलोनी, शांति विहार, शांति पुरम, दुर्गानगर, रजाखेड़ी, बजरिया, आनंदनगर, पद्माकर नगर आदि क्षेत्र शामिल हैं।

X
Sagar News - mp news electricity theft was being done inside the market by tempering the meter
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना