चाय की हाेटल पर झगड़ा, युवक काे हाथ में मारा चाकू

Sagar News - सागर। माेतीनगर थानांतर्गत विधायक निवास से चंद कदमाें की दूरी पर मंगलवार की दाेपहर तीन अाराेपियाें ने युवक पर...

Dec 04, 2019, 10:16 AM IST
Sagar News - mp news fight over tea hotel youth stabbed in hand
सागर। माेतीनगर थानांतर्गत विधायक निवास से चंद कदमाें की दूरी पर मंगलवार की दाेपहर तीन अाराेपियाें ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। विवाद शराब के लिए पैसे मांगने काे लेकर हुअा था। पुलिस अाराेपियाें की तलाश कर रही है। घायल काे मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार वर्धमान काॅलाेनी निवासी सुयश जैन बालाजी मंदिर राेड के पास चाय के टपरे पर खड़े थे। इसी दाैरान अनिल लड़िया व उसके दाे साथियाें ने उससे शराब के लिए पैसे मांगे। मना करने पर अनिल ने उसके बांयें हाथ में चाकू से कई बार किए। लहूलुहान सुयश जमीन पर गिर गया। अाराेपी माैके से भाग निकले। इस मामले में माेतीनगर थाना पुलिस का कहना है कि विवाद चाय के पैसे काे लेकर हुअा था। जब सुयश ने टपरे पर जाकर चाय मांगी ताे वहां पहले से माैजूद अनिल ने उससे कहा कि चाय के पैसे देना पड़ेंगे। इसी बात पर विवाद हुअा। हालांकि पुलिस की यह कहानी समझ से परे है। देर रात तक पुलिस अाराेपियाें के खिलाफ दर्ज केस की जानकारी देने की स्थिति में नहीं थी।

X
Sagar News - mp news fight over tea hotel youth stabbed in hand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना