• Hindi News
  • Mp
  • Sagar
  • BAREHATA News mp news football manchester united in europa league pre quarter finals home match not lost for 8 years

फुटबॉल: मैनचेस्टर यूनाइटेड यूरोपा लीग के प्री क्वार्टर फाइनल में, 8 साल से घरेलू मैच नहीं हारा

Sagar News - यूनाइटेड ने बेल्जियम के क्लब ब्रग को 5-0 से हराया, फ्रेड के दो गोल इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने...

Feb 29, 2020, 06:35 AM IST
यूनाइटेड ने बेल्जियम के क्लब ब्रग को 5-0 से हराया, फ्रेड के दो गोल

इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने यूरोपा लीग के प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। घरेलू मैदान ओल्ड ट्रैफर्ड पर मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बेल्जियम के क्लब ब्रग को दूसरे लेग में 5-0 से हराया। ब्रूनो फर्नांडेस ने 27वें मिनट में पेनल्टी पर, ओडियन इगहालो ने 34वें, स्कॉट मैक्टॉमिने ने 41वें और फ्रेड ने 82वें, 90+3वें मिनट में गोल किए। मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम यूरोपा लीग में घरेलू मैदान पर मार्च 2012 से हारी नहीं है। तब उसे एथलेटिक बिल्बाओ ने हराया था। उसके बाद से टीम ने 13 मैच में से 11 जीते और 2 ड्रॉ खेले हैं। वहीं, क्लब ब्रग ने इंग्लैंड में अवे यूरोपियन मैच कभी नहीं जीता। उसने 13 में से 11 हारे और 2 ड्रॉ खेले। यूनाइटेड ने नवंबर 2013 के बाद पहली बार कोई यूरोपियन गेम 5 गोल के अंतर से जीता है। यूनाइटेड और क्लब ब्रग के बीच कुल स्काेर 6-1 रहा। प्री क्वार्टर फाइनल में यूनाइटेड का सामना ऑस्ट्रिया के क्लब एलएएसके से होगा।

पिछले बार का रनरअप आर्सनल बाहर हुआ

आर्सनल को यूनान के क्लब ओलिंपियाकोस ने 2-1 से हराया। आर्सनल के घरेलू मैदान पर ओलिंपियाकोस के लिए पेपे एबोउ सिसे ने 53वें और युसुफ अल एराबी ने 119वें मिनट में गोल किए जबकि आर्सनल के लिए एकमात्र गोल पिएरे एमेरिक ओबामेयांग ने 113वें मिनट में किया। पिछले बार के रनरअप आर्सनल ने पहले लेग में यूनान को घरेलू मैदान पर 1-0 से हराया था। कुल स्कोर 2-2 से बराबर रहा और ओलिंपियाकोस ने अवे गोल के आधार पर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना