स्नातक में दूसरे चरण के लिए जिले भर में 800 सत्यापन

Sagar News - सागर | जिले के सरकारी कॉलेजों में दूसरे चरण में दाखिले के लिए पंजीयन प्रक्रिया शुरू हाे गई है। शनिवार से सत्यापन भी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:05 AM IST
Sagar News - mp news for the second phase in the graduation 800 verification across the district
सागर | जिले के सरकारी कॉलेजों में दूसरे चरण में दाखिले के लिए पंजीयन प्रक्रिया शुरू हाे गई है। शनिवार से सत्यापन भी शुरू हाे गए हैं। जिले भर में कुल 800 विद्यार्थियों के सत्यापन हुए हैं।

इनमें आर्ट्स एंड काॅमर्स काॅलेज में कुल 190 विद्यार्थियों ने सत्यापन कराया है। वहीं गर्ल्स काॅलेज में भी 150 से अधिक छात्राओं ने सत्यापन कराया है। दूसरे चरण में दाखिले के लिए पंजीयन कराने की अंतिम तारीख 18 जुलाई है। इसी दाैरान ईडब्ल्यूएस काेटे के तहत एडमिशन के लिए भी पंजीयन चल रहे हैं। परंतु जिले में ईडब्ल्यूएस के सर्टिफिकेट प्रशासनिक उदासीनता के चलते नाम मात्र काे ही बन पा रहे हैं। मामले में जिले के दाेनाें मंत्रियों गोविंद सिंह राजपूत एवं हर्ष यादव ने संज्ञान लिया है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों काे निर्देश दिए हैं कि इस वर्ग के विद्यार्थियों काे लाभ देने के लिए ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने काफी पहले ही स्पष्ट अादेश दे दिए थे। लिहाजा ईडब्ल्यूएस सर्टिफिकेट प्रमुखता से अाैर तेजी से बनाएं। उम्मीद की जा रही है कि साेमवार से जिले में ईडब्ल्यूएस काेटे के एडमिशन प्रमुखता से बनने का काम जिले के सभी तहसील अाैर एसडीए कार्यालयों में शुरू हाे जाएगा।

X
Sagar News - mp news for the second phase in the graduation 800 verification across the district
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना