पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sagar News Mp News Head Of The President Of The Country The Head Of The President The Head Of The Head Cut And Killed

सिर काटकर छात्रा की हत्या करने के संदेही पड़ोसी को जनपद अध्यक्ष ने कराया थाने में पेश, खुलासा जल्द

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
बंडा के बेरखेड़ी गांव की 6 वीं की छात्रा की सिर काटकर हत्या के मामले में जमीन के विवाद के चलते जिस पड़ोसी छोटे पटेल पर पुलिस काे शक है उसे बंडा जनपद अध्यक्ष देव प्रशांत सिंह ने शनिवार को थाने में पेश करा दिया। अभी तक जमीन विवाद के चलते वारदात होने के संकेत मिल रहे हैं। पुलिस के ट्रेकर डॉग ने वारदात में उपयोग किया गया हंसिया संदेही के घर से बरामद कराया था। इस मामले में कोई नया मोड़ भी आ सकता है। पुलिस ने उस दिन खेत में फसल काटने गई आदिवासी महिला और उसके बेटे से पूछताछ की है। पुलिस बहुत जल्द इस वारदात का खुलासा कर सकती है।

निर्दोष फंसे नहीं और दोषी बचना नहीं चाहिए: बंडा जनपद अध्यक्ष सिंह का कहना है कि चूंकि बेरखेड़ी मेरा गांव है। वारदात से पूरा गांव सहमा हुआ है। मेरी कोशिश है कि कोई निर्दोष फंसे नहीं और दोषी बच न पाए। मैं, अपने स्तर पर पुलिस की इस मामले के खुलासे में पूरी मदद कर रहा हूं। छोटे पटेल के संबंध में मैंने अपने सूत्रों से जानकारी निकलवाकर उसे थाने में पेश कराया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उसने वारदात की है या नहीं यह कहा नहीं जा सकता। यह मामला काफी उलझा हुआ है।

पूछताछ चल रही है जल्द खुलासा करेंगे-एसपी

एसपी अमित सांघी ने बताया कि कुछ संदेहियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है। अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे, लेकिन बहुत जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

बीमारी से परेशान वृद्ध ने आग लगाकर की आत्महत्या
गढाकोटा | ग्राम पंचायत छुल्ला में एक वृद्ध बीमारी से परेशान होकर अपने आप को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। यह ताजा मामला गढ़ाकोटा थाने के छुल्ला ग्राम में रहने वाले एक वृद्ध वासू पिता झुर्रे कुर्मी जो लंबे समय से लकवा से पीड़ित थे शुक्रवार को आग लगाकर आत्महत्या कर ली और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।वृद्ध की भतीजी ने बताया कि हमारे चाचा को बहुत समय से लकवा से पीड़ित थे और वह चलने फिरने में असमर्थ थे। जब उन्होंने ने आग लगाई तब घर में कोई नहीं था। वृद्ध के पुत्र भगवत कुर्मी ने बताया कि हम सब लोग खेत में काम करने के लिए गए थे जब गांव वालाें ने सूचना दी ताे यहां आकर देखा तो हमारे पिताजी ने आग लगा ली थी और ज्यादा जल जाने के कारण उनकी मौत हो चुकी थी। हम लोगों द्वारा गढ़ाकोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शव लाया गया है जहां पोस्टमार्टम किया जाना है। पुलिस ने बताया कि वसु कुर्मी 67 वर्ष हैं और वह लकवा से पीड़ित था इसी कारण से उसने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। मर्ग कायम कर लिया गया है शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: राहतगढ़ । नगर के वार्ड क्रमांक 8 में सुबह अमित पिता लक्ष्मण कोरी उम्र 24 वर्ष ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाने से मिली जानकारी के अनुसार अमित काफी समय से अस्वस्थ चल रहा था। आज सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement