विज्ञापन

सिर काटकर छात्रा की हत्या करने के संदेही पड़ोसी को जनपद अध्यक्ष ने कराया थाने में पेश, खुलासा जल्द

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:35 AM IST

Sagar News - बंडा के बेरखेड़ी गांव की 6 वीं की छात्रा की सिर काटकर हत्या के मामले में जमीन के विवाद के चलते जिस पड़ोसी छोटे पटेल...

Sagar News - mp news head of the president of the country the head of the president the head of the head cut and killed
  • comment
बंडा के बेरखेड़ी गांव की 6 वीं की छात्रा की सिर काटकर हत्या के मामले में जमीन के विवाद के चलते जिस पड़ोसी छोटे पटेल पर पुलिस काे शक है उसे बंडा जनपद अध्यक्ष देव प्रशांत सिंह ने शनिवार को थाने में पेश करा दिया। अभी तक जमीन विवाद के चलते वारदात होने के संकेत मिल रहे हैं। पुलिस के ट्रेकर डॉग ने वारदात में उपयोग किया गया हंसिया संदेही के घर से बरामद कराया था। इस मामले में कोई नया मोड़ भी आ सकता है। पुलिस ने उस दिन खेत में फसल काटने गई आदिवासी महिला और उसके बेटे से पूछताछ की है। पुलिस बहुत जल्द इस वारदात का खुलासा कर सकती है।



एसपी अमित सांघी ने बताया कि कुछ संदेहियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है। अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे, लेकिन बहुत जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

बीमारी से परेशान वृद्ध ने आग लगाकर की आत्महत्या

गढाकोटा | ग्राम पंचायत छुल्ला में एक वृद्ध बीमारी से परेशान होकर अपने आप को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। यह ताजा मामला गढ़ाकोटा थाने के छुल्ला ग्राम में रहने वाले एक वृद्ध वासू पिता झुर्रे कुर्मी जो लंबे समय से लकवा से पीड़ित थे शुक्रवार को आग लगाकर आत्महत्या कर ली और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।वृद्ध की भतीजी ने बताया कि हमारे चाचा को बहुत समय से लकवा से पीड़ित थे और वह चलने फिरने में असमर्थ थे। जब उन्होंने ने आग लगाई तब घर में कोई नहीं था। वृद्ध के पुत्र भगवत कुर्मी ने बताया कि हम सब लोग खेत में काम करने के लिए गए थे जब गांव वालाें ने सूचना दी ताे यहां आकर देखा तो हमारे पिताजी ने आग लगा ली थी और ज्यादा जल जाने के कारण उनकी मौत हो चुकी थी। हम लोगों द्वारा गढ़ाकोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शव लाया गया है जहां पोस्टमार्टम किया जाना है। पुलिस ने बताया कि वसु कुर्मी 67 वर्ष हैं और वह लकवा से पीड़ित था इसी कारण से उसने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। मर्ग कायम कर लिया गया है शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: राहतगढ़ । नगर के वार्ड क्रमांक 8 में सुबह अमित पिता लक्ष्मण कोरी उम्र 24 वर्ष ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाने से मिली जानकारी के अनुसार अमित काफी समय से अस्वस्थ चल रहा था। आज सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया।

X
Sagar News - mp news head of the president of the country the head of the president the head of the head cut and killed
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन