मुकाबले में अाेसीएल क्लब ने मून स्टार काे 2-1 से हराया, आज भी एक ही मैच

Sagar News - कजलीवन मैदान पर खेली जा रही सदर फुटबाल प्रतियोगिता में बुधवार को एक ही मुकाबला हुअा। इसमें ओसीएल क्लब ने मून स्टार...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:27 AM IST
Sagar News - mp news in the match the acesel club defeated moon star k 2 1 still the same match
कजलीवन मैदान पर खेली जा रही सदर फुटबाल प्रतियोगिता में बुधवार को एक ही मुकाबला हुअा। इसमें ओसीएल क्लब ने मून स्टार को 2-1 से हराया। मुकाबला शुरुआत से लेकर आखिरी तक रोमांचक रहा। पलड़ा कभी इस तरफ तो कभी उस तरफ हावी होता दिखा। मुकाबले की शुरुआत में 10वें मिनट में ही अाेसीएल क्लब के विक्की ने गाेल कर टीम काे 1-0 की बढ़त दिला दी। खिलाड़ी इसका जश्न भी नहीं मना पाए थे कि महज 3 मिनट के भीतर ही मून स्टार क्लब ने मुकाबले में वापसी कर ली। जब 13वें मिनट में मून स्टार के दीपू ने गाेल करते हुए स्काेर 1-1 से बराबर कर दिया। इसके बाद दाेनाें ही तरफ से लगातार हमले जारी रहे, हालांकि किसी काे गाेल करने में सफलता नहीं मिली। इस प्रकार पहला हाफ 1-1 से बराबर रहा। दूसरे हाफ में अाेसीएल क्लब ने पूरे समय फुटबाल अपने पक्ष में रखी। इसका फायदा भी उन्हें मिला, जब पेनाॅल्टी किक पर अंशुल ने गाेल कर टीम काे 2-1 की बढ़त दिला दी। इसके बाद दाेनाें ही तरफ से लगातार हमले हुए, लेकिन खिलाड़ी जाेश में अपना सही खेल नहीं दिखा सके। अाखिरी समय में अन्य कोई खिलाड़ी गोल करने में सफल नहीं हुआ। इस तरह यह मुकाबला 2-1 से जीतकर अाेसीएल क्लब ने अपने पक्ष में रख लिया। मुकाबले के मुख्य निर्णायक दविंदर सिंह भाटिया एवं सहायक निर्णायक कय्यूम खां अाैर सद्दाम कुरैशी रहे। मीडिया प्रभारी मोहम्मद नासिर मकरानी ने बताया कि गुरुवार को एक ही मुकाबला खेला जाएगा। इसमें दोपहर 3.30 बजे से टाइटन क्लब का मुकाबला सागर फ्लायर से हाेगा।

क्रिकेट
अधिवक्ता एकादश 155 रनाें से जीती, कोच प्रवीण लाेकरस ने लगाया शतक

सागर | डाॅ. हरीसिंह गाैर विश्वविद्यालय के खेल मैदान पर बुधवार से गौर क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। डॉ. हरीसिंह की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में यह आयोजन डॉ. हरीसिंह गाैर विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालय परिवार द्वारा कराया जा रहा है। शुरुआत में लीग मुकाबले खेले जा रहे हैं। प्रतियोगिता के उद्घाटन मुकाबले में अधिवक्ता एकादश ने पत्रकार एकादश को 155 रनों के विशाल अंतर से हराया। अधिवक्ता एकादश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम ने निर्धारित 20 अाेवर में 6 विकेट पर 242 रनाें का विशाल स्काेर खड़ा किया। पेशे से अधिवक्ता और मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सागर स्थित सब सेंटर के कोच प्रवीण लोकरस ने ़118 रनाें की पारी खेली। वे रिटायर्डहर्ट हुए। हालांकि पारी के दौरान उन्हें करीब 7 जीवनदान भी मिले। इस प्रकार एक पेशेवर खिलाड़ी, वह भी काेच के हाेने के चलते अधिवक्ताअाें का पलड़ा भारी रहा। पत्रकार एकादश की ओर से सर्वाधिक 4 विकेट शत्रुघन केशरवानी ने लिए। चिंटू ठाकुर को 1 विकेट मिला।

242 रनाें के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए पत्रकार एकादश की टीम मात्र 87 रनाें पर ही सिमट गई। इस प्रकार अधिवक्ताअाें ने यह मुकाबला 155 रनाें के विशाल अंतर से जीता। मैच के दाैरान विवि के डीसीडीसी प्राे. सुबाेध जैन, चीफ प्राॅक्टर प्राे. अाशीष वर्मा, उपकुलसचिव डाॅ. सुरेंद्र पी गादेवार, शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रभारी डायरेक्टर डॉ. प्रदीप तिवारी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। कामेंट्री समर्थ दीक्षित एवं संजय पाठक ने की। इस मौके पर कॉलेज से डॉ. अवनीश देवलिया, डाॅ. सुशील गुप्ता, डॉ. अजय श्रीवास्तव, डाॅ. उमाकांत स्वर्णकार, विवि से महेंद्र बॉथम, विनय शुक्ला आदि मौजूद थे। अंपायर अनवर खान एवं आकाश मिश्रा रहे। डॉ. राजू टंडन ने बताया कि 4 टीमों के बीच लीग मुकाबले 16 फरवरी तक चलेंगे। फाइनल 17 फरवरी को होगा।

Sagar News - mp news in the match the acesel club defeated moon star k 2 1 still the same match
X
Sagar News - mp news in the match the acesel club defeated moon star k 2 1 still the same match
Sagar News - mp news in the match the acesel club defeated moon star k 2 1 still the same match
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना