कोपरा में देर रात हुए एक्सीडेंट में ऑटो के स्टीयरिंग में फंसा चालक, घायल

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:05 AM IST

Sagar News - देवरीकलां | ग्राम कोपरा में हुए एक्सीडेंट में ऑटो चालक स्टीयरिंग में बुरी तरह से फंस गया। जिसे पुलिस जवानाें...

Sagar News - mp news injured drivers injured in steering of auto in late night in kopra
देवरीकलां | ग्राम कोपरा में हुए एक्सीडेंट में ऑटो चालक स्टीयरिंग में बुरी तरह से फंस गया। जिसे पुलिस जवानाें द्वारा काफी मशक्कत के बाद निकाला गया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करया। गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात में 3 बजे एफआरवी को इवेंट मिला कि कोपरा के पास एक एक्सीडेंट हो गया है।

उपचार के लिए देवरी से सागर रैफर किया : मौके पर पहुंची एफआरवी टीम ने देखा कि एक ऑटो चालक ताहिर खान निवासी संजय नगर देवरी बहुत ही बुरी तरीके से ऑटो की स्टीयरिंग में फंसा हुआ है। डायल 100 एवं 108 के स्टाफ के आशीष मिश्रा, अभय पांडे, आरक्षक तरवर सिंह, पायलट हेमंत राजपूत ने बड़ी ही मुश्किल से उसको बाहर निकाला और देवरी हॉस्पिटल भेजा। घायल ताहिर खान के सिर में और पेट में गंभीर चोटों के निशान थे। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सागर जिला अस्पताल के लिए रैफर किया गया। बताया जाता है कि उक्त ऑटो किसी वाहन में पीछे से टकरा गया था जिससे ऑटो का अगला हिस्सा दबने से चालक स्टीयरिंग में बुरी तरह फंस गया था।

ऑटो चालक को लोगों ने निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

X
Sagar News - mp news injured drivers injured in steering of auto in late night in kopra
COMMENT