घने कोहरे के चलते जीप-ट्रक की भिड़ंत, 18 घायल

Sagar News - मकर संक्रांति के त्योहार पर स्नान करने की परंपरा को निभाने मैहर भेड़ाघाट जा रहे जीप में ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई।...

Jan 16, 2020, 09:21 AM IST
SHAHGARH News - mp news jeep truck collided due to dense fog 18 injured
मकर संक्रांति के त्योहार पर स्नान करने की परंपरा को निभाने मैहर भेड़ाघाट जा रहे जीप में ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में जीप में सवार एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों में महिलाएं बच्चे भी शामिल थे। हादसा हाईवे स्थित हीरापुर की चूना फैक्ट्री के पास रात 12 बजे के आसपास हुआ था।

जानकारी अनुसार उत्तर प्रदेश के लुहरा गांव से यात्रियों को लेकर मैहर भेड़ाघाट जा रही जीप एमपी 15 बीए 1141 के चालक बगरोही निवासी गनपत पटेल ने बताया कि बीती रात में घना कोहरा फैला हुआ था। सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 4338 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक हमारी जीप को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भयंकर हुई कि हमारी जीप का आधा हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं हमारे पैरों सहित शरीर का आधा हिस्सा भी वाहन दब गया। जीप में सवार यात्रियों ने तत्काल एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस और पुलिस के वाहनों से चालक सहित सभी घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया। शाहगढ़ की एंबुलेंस के पायलट मुकेश तिवारी, हीरापुर चौकी प्रभारी मृत्युंजय गुप्ता अपने पुलिस बल और डॉ अमित असाटी अपने स्वास्थ्य अमले के सहयोग से सभी घायलों सहित महिलाओं बच्चों को तत्काल इलाज मुहैया कराया। इधर पुलिस ने ट्रक चालक की लापरवाही से हुई इस टक्कर के मामले में ट्रक जब्त कर चालक पर मामला दर्ज किया है।

चार एंबुलेंस की ली सेवा: जीप में कुल 18 यात्री सवार थे। जिसमें 13 पुरुष, महिलाएं और 5 बच्चे शामिल थे। हादसे में लगभग सभी यात्रियों को चोटें आईं हैं। सभी घायल उत्तर प्रदेश प्रांत के निवासी थे। मेडिकल ऑफिसर अमित असाटी द्वारा तत्काल बक्सवाहा, घुवारा, बड़ागांव सहित शाहगढ़ इन चारों तहसीलों की एंबुलेंस वाहनों मैं सभी गंभीर घायलों को इलाज हेतु जिला चिकित्सालय सागर और टीकमगढ़ रैफर किया गया।

घटना
हीरापुर की चूना फैक्ट्री के पास रात्रि 12 बजे हुई ट्रक जीप की टक्कर में घायल हुए 13 यात्री

ट्रक जीप की टक्कर में यह हुए घायल

मंगल सिंह ठाकुर, सुरेंद्र सिंह ठाकुर, सौम्या सिंह ठाकुर निवासी शुक्लगुवा मड़ावरा यूपी, मुनई पटेल, पप्पू अहिरवार, जयकुवर पटेल, नीलेश कुशवाहा, विवेक पटेल, संतोष बंसल, ममता पटेल कुंताबाई अहिरवार लुहरा यूपी गनपत पटेल बग रोही आदि हादसे में घायल हुए। सभी घायलों को घुवारा बड़ागांव बक्सवाहा शाहगढ़ एंबुलेंस टीकमगढ़ एवं सागर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।

अज्ञात ट्रक ने बाइक चालक पिता पुत्र को रौंदा, हादसे में दोनों की मौत

शाहगढ़| छतरपुर जिले के गांव मददेवरा और हीरापुर के बीच हाइवे पर बुधवार की शाम शाहगढ़ अपने घर बाइक से आ रहे पिता पुत्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक सहित मौके से फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची बक्सवाहा पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों काे बक्सवाहा पहुंचाया। पूछताछ करने एवं मोबाइल फोन के जरिए दोनों की शिनाख्त भूरा अहिरवार पिता गोरेलाल 33 वर्ष एवं गोरेलाल अहिरवार लगभग 55 वर्ष जो कि मुआरखेड़ा के निवासी के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि दोनों भीमकुंड से लौट रहे थे। तभी ग्राम मडदेवरा में सागर छतरपुर रोड पर एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बाइक सवार की मौत हो गई। घटना माैके पर मौजूद लाेगाें ने बताया कि बाइक सवार गोरे लाल अहिरवार गंभीर रूप से घायल करीब दो घंटे तक वही पड़ा रहा। इलाज न मिलने के कारण उनकी मौत हो गई। घटना को लेकर बक्सवाहा थाना प्रभारी आरएन तिवारी एवं एंबुलेंस पर कार्यरत ईएमटी गोविंद लोधी द्वारा की गई। पुलिस देर से पहुंचने पर क्षेत्रवासियाें में अाक्राेशा देखने काे मिला।

घर पर गिरे पेड़ के पत्ते पर हुआ विवाद, महिला को पीटा

शाहगढ़| घर पर पेड़ के पत्ते गिरने पर विवाद हो गया। जिसके चलते एक महिला को पीटकर घायल कर दिया गया। नगर के महात्मा गांधी वार्ड में रहने वाले महेश विश्वकर्मा की प|ी लक्ष्मी बाई के साथ पड़ोस के ही हल्ले पटेल सहित उसके परिवार के सदस्यों ने मारपीट कर दी। बुधवार की सुबह से हुए विवाद में गंभीर रूप से घायल महिला का प्राथमिक उपचार स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में हुआ, लेकिन उसके हाथ में फैक्चर, आंख और सिर में गंभीर चोटें होने के कारण उसे सागर रैफर कर दिया गया है। महिला के पुत्र मोहित विश्वकर्मा ने बताया कि हमारे घर में लगे पेड़ों से गिरने वाले पत्ते उनके घर पर गिरते थे। इसी मुद्दे को लेकर अभद्रता करते हुए उन्होंने हमारी मां के साथ मारपीट कर दी। घटना के वक्त वहां और भी लोग मौजूद थे। थाने में महिला की लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

X
SHAHGARH News - mp news jeep truck collided due to dense fog 18 injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना