पुलिस ने बीएमसी के गार्डों से की पूछताछ, लेकिन मारपीट करने वालों के नाम पता नहीं चल सके

Sagar News - बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में मरीज के परिजन से हुई मारपीट के मामले में दूसरे दिन गुरुवार को गोपालगंज पुलिस ने जांच...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:00 AM IST
Sagar News - mp news police questioned the guards of bmc but the names of those who did not know can not be known
बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में मरीज के परिजन से हुई मारपीट के मामले में दूसरे दिन गुरुवार को गोपालगंज पुलिस ने जांच करते हुए सुरक्षा गार्डों से पूछताछ की। इस दौरान सुरक्षा गार्डों का कहना था कि अचानक हुए इस घटनाक्रम में वे मारपीट करने वालों का चेहरा नहीं देख सके। वहीं पुलिस को बीएमसी से जो सीसीटीवी फुटेज हासिल हुए हैं, उनमें भी डॉक्टरों के चेहरे स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने डॉक्टरों की पहचान के लिए अस्पताल प्रबंधन को फुटेज सौंपे थे, लेकिन प्रबंधन की ओर से भी कोई नाम बताने तैयार नहीं है। ऐसे स्थिति में गोपालगंज थाना पुलिस का कहना है कि शुक्रवार तक यदि नाम पता नहीं चलते हैं तो अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध प्रकरण कायम कर जांच शुरू की जाएगी और जैसे ही नामों का खुलासा होगा, उन्हें आरोपी बना लिया जाएगा। गौरतलब है कि बुधवार दोपहर बीएमसी में इंटर्न डॉक्टर्स द्वारा मरीज े इस मामले मामले में डॉक्टर्स का आरोप था कि परिजन ने महिला डॉक्टर से अभद्रता की थी। परिजन का आरोप था कि डॉक्टर उनके मरीज को जबरदस्ती डिस्चार्ज करना चाह रहे थे, इसके बाद हमने कलेक्टर से शिकायत की। इससे डॉक्टर्स ने मारपीट कर दी। मामले में गोपालगंज पुलिस ने दोनों पक्षों के आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है।

13 जून को प्रकाशित खबर।

आईजी से की न्याय की मांग

वहीं मरीज के परिजन अनुभव उर्फ राजा सिंह राजपूत ने गुरुवार को आईजी कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान अनुभव समेत उनके अन्य परिजनों ने आईजी सतीश सक्सेना से न्याय की मांग की और आरोपी डॉक्टरों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करने की गुहार लगाई।

X
Sagar News - mp news police questioned the guards of bmc but the names of those who did not know can not be known
COMMENT