अाैसत बारिश के करीब पहुंचा सागर, अभी तक 37.8 इंच पानी बरसा

Sagar News - शहर में रुक-रुककर हाे रही बारिश का दौर बुधवार को भी जारी रहा। मौसम में ठंडक घुल गई है। देर शाम तक हल्की बूंदाबांदी...

Bhaskar News Network

Aug 22, 2019, 07:35 PM IST
Sagar News - mp news sea reaches near rains yet 378 inches of rain
शहर में रुक-रुककर हाे रही बारिश का दौर बुधवार को भी जारी रहा। मौसम में ठंडक घुल गई है। देर शाम तक हल्की बूंदाबांदी अपना असर दिखाती रही। मौसम विभाग का कहना है कि देश में पूर्व की ओर बने लो प्रेशर कि वजह से बारिश हो रही है। उधर पिछले साल की अपेक्षा अभी तक अच्छी बारिश दर्ज की जा चुकी है। बुधवार को 5.8 मिमी बारिश दर्ज की गई है। अभी तक 962.5 मिमी (37.8 इंच ) बारिश दर्ज की जा चुकी है। सागर की अाैसत बारिश 44-45 इंच है।

बुधवार काे सुबह से ही माैसम में नमी की वजह से बारिश का माहौल बनने लगा था। कभी रिमझिम ताे कभी तेज बारिश का सिलसिला दोपहर तक चलता रहा। उधर, बारिश की वजह से तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार को अधिकतम तापमान 26.6 डिग्री रहा, जो सामान्य से 1 डिग्री ज्यादा रहा। न्यूनतम तापमान 23.2 डिग्री रहा। वह सामान्य से 1 डिग्री ज्यादा रिकॉर्ड में लिया गया है। सुबह की आर्द्रता 98% तो शाम की आर्द्रता 95% रिकॉर्ड में ली गई है। 24 घंटे में अधिकतम तापमान में 5.4 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है। जबकि न्यूनतम तापमान स्थिर रहा।

X
Sagar News - mp news sea reaches near rains yet 378 inches of rain
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना