2003 से 2007 के बीच डूडा से मिला था श्वेता के एनजीओ को एक टेंडर, छानबीन शुरू

Sagar News - हनीट्रैप मामले में आरोपी श्वेता जैन और आरती दयाल द्वारा नगर निगम सागर में लिए गए टेंडर, कांट्रेक्ट, सब कांट्रेक्ट...

Dec 04, 2019, 10:21 AM IST
Sagar News - mp news shweta39s ngo had received a tender from 2003 to 2007 investigation started
हनीट्रैप मामले में आरोपी श्वेता जैन और आरती दयाल द्वारा नगर निगम सागर में लिए गए टेंडर, कांट्रेक्ट, सब कांट्रेक्ट और पेटी कांट्रेक्ट की जानकारी जुटाने पहुंची इंदौर पुलिस दूसरे दिन मंगलवार को भी नगर निगम सागर में जमी रही। पुलिस को नगर निगम से अभी तक कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं।

उधर, रिकॉर्ड पुराना होने का कहकर और दस्तावेज जुटाने के लिए निगम अधिकारियों ने इंदौर पुलिस से समय की डिमांड की है। मंगलवार को निगम ने पीडब्ल्यूडी, एनयूएलएम और ई-योजना शाखा के रिकॉर्ड खंगाले हैं, लेकिन अभी तक आरोपियों से जुड़े कोई भी सबूत हाथ नहीं लगे हैं।

सूत्रों का कहना है कि श्वेता जैन के एनजीओ महिला जागृति कला मंच को जिला शहरी विकास अभिकरण विभाग (डूडा) से वर्ष 2003 से 2007 के बीच एक टेंडर मिला था। इसकी जांच कराई जा रही है। वर्तमान में शहरी विकास अभिकरण विभाग नगर निगम ने कनेक्ट है। इंदौर पुलिस सागर में हनीट्रेप मामले में आरोपी श्वेता जैन उसका भाई राजा जैन, आरती दयाल और उसका भाई कृष्णा अहिरवार को मिले कामों की डिटेल निकाल रही है। मंगलवार को इंदौर पुलिस के एक जवान ने दिए गए पत्र के आधार पर निगम से जानकारी उपलब्ध कराने के लिए कहा। लेकिन लेखा शाखा के अतिरिक्त कोई भी जानकारी अभी तक निगम नहीं जुटा पा रहा है।

चर्चा है कि निगम अधिकारी इस मामले में इसलिए बच रहे है कि आरोपियों से जुड़ी अगर पुराने रिकॉर्ड की जानकारी मिल भी जाती है तो दस्तावेजों के आधार पर वर्तमान अधिकारी को पेशी करने के लिए जाना पड़ेगा। इसलिए रिकॉर्ड उपलब्ध नहीं कराने के लिए समय की मांग कर रहे है। इस मामले में अधिकारी बात करने से बच रहे हैं, लेकिन जिन शाखाओं के यह रिकॉर्ड मांगा है। उनके अधिकारी दबी जुबान में कह रहे है कि मामले में करीब 15 साल पुराना रिकॉर्ड देखना है। इसलिए थोड़ा समय लगेगा।

X
Sagar News - mp news shweta39s ngo had received a tender from 2003 to 2007 investigation started
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना