• Hindi News
  • Mp
  • Sagar
  • Sagar News mp news the sun hid in the clouds the mercury rolled 520 in 24 hours

बादलों में छिपा रहा सूरज, 24 घंटे में दिन का पारा 5.20 लुढ़का

Sagar News - 24 घंटे में मौसम ने यूटर्न लिया। मंगलवार को तीखी धूप के कारण पारा 26.6 डिग्री पारा पहुंच गया था, जो बुधवार को कोहरा और...

Jan 16, 2020, 09:10 AM IST
Sagar News - mp news the sun hid in the clouds the mercury rolled 520 in 24 hours
24 घंटे में मौसम ने यूटर्न लिया। मंगलवार को तीखी धूप के कारण पारा 26.6 डिग्री पारा पहुंच गया था, जो बुधवार को कोहरा और बादलों की वजह से लुढ़क गया है, जो सामान्य से 3 डिग्री नीचे जा पहुंचा है।

मौसम विभाग के मुताबिक गुरूवार को भी बादलों की आवाजाही बनी रहेगी। इस दौरान हल्की बूंदाबादी की भी संभावनाएं भी हैं। बुधवार को दिन में बादल छाए रहने से धूप बेअसर रही। इससे दिन का तापमान लुढ़क गया है। न्यूनतम तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। उधर, कोहरे का असर सुबह 10 बजे तक बना रहा। इसकी वजह से विजिबिलिटी 100 मीटर ही दर्ज की गई है। इसके बाद दिन भर धुंध छाई रही। मौसम विभाग के अनुसार अभी पश्चिमी विक्षोभ का असर है। इससे रात में अभी तापमान ज्यादा कम नहीं होगा। लेकिन मौसम के साफ होते ही रात में तापमान में गिरावट आएगी। मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार को अधिकतम तापमान 21.4 डिग्री दर्ज किया गया, जो सामान्य से 3 डिग्री कम रहा। न्यूनतम तापमान में 12.9 डिग्री रिकॉर्ड में लिया गया, जो सामान्य से 1 डिग्री ज्यादा रहा। 24 घंटे में दिन के तापमान 5.2 और रात के तापमान में 1.9 डिग्री की गिरावट हुई है। उधर, सुबह की आर्द्रता 98% और शाम की आर्द्रता 83% दर्ज की गई। मौसम विभाग के मुताबिक कुछ दिनों तक तापमान स्थिर रहेगा।

X
Sagar News - mp news the sun hid in the clouds the mercury rolled 520 in 24 hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना