• Hindi News
  • Mp
  • Sagar
  • Sagar News mp news to avenge the assault on sister father and brother arapi along with daest killed the young man

बहन, पिता व भाई से मारपीट का बदला लेने अाराेपी ने दाेस्त के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या

Sagar News - दशहरे की रात पटकुई के मुक्तिधाम में शंकरगढ़ निवासी संताेष उर्फ नीलेश उर्फ माधव अहिरवार की गर्दन पर चाकू से वार कर...

Oct 12, 2019, 09:00 AM IST
दशहरे की रात पटकुई के मुक्तिधाम में शंकरगढ़ निवासी संताेष उर्फ नीलेश उर्फ माधव अहिरवार की गर्दन पर चाकू से वार कर की गई हत्या के मामले में कैंट पुलिस ने 48 घंटे के अंदर अाराेपियाें की गिरफ्तारी कर खुलासा किया है।

अाराेपियाें ने बहन व पिता व भाई से मारपीट का बदला लेने के लिए दाेस्त के साथ मिलकर वारदात काे अंजाम दिया था। पहले उसे शराब पिलाई अाैर फिर एकांत में ले जाकर उसकी गर्दन पर 4 वार कर माैत के घाट उतार दिया था। शुक्रवार काे एसपी अमित सांघी ने वारदात का खुलासा कर टीम काे पुरस्कार देने की बात कही है।

एसपी सांघी ने बताया कि दशहरे को प्रतिमा विसर्जन कर शाम 7.30 बजे संताेष घर लौटा था। वह रात 8 बजे दोबारा घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। अगले दिन पटकुई के मुक्तिधाम के सामने उसका शव मिला। उसकी की पहचान की गई। गले पर चाकू से किए गए वार के गहरे जख्म थे। जिससे हत्या के पीछे काेई पुरानी रंजिश हाेना प्रतीत हुई। पूछताछ में पुलिस काे जानकारी मिली कि संताेष ने ब्रिजेंद्र के पिता अाैर विक्रम के भाई तथा मृतक की मां ने ब्रजेंद्र की बहन से मारपीट की थी। दशहरे की रात भी उसका शनि नाम के युवक से विवाद हुअा था। इसलिए पुलिस काे हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए कई लाेगाें से पूछताछ करनी पड़ी। अंतत: ब्रिजेंद्र अाैर विक्रम काे पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की। दाेनाें ने अपराध कबूल कर लिया। इनमें एक अाराेपी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। हालांकि दाेनाें काे वारदात काे लेकर काेई अफसाेस भी नहीं था। हत्या की गुत्थी सुलझाने में एडिशनल एसपी राजेशव्यास, सीएसपी आरडी भारद्वाज,कैंट थाना प्रभारी सतीश सिंह, एसअाई जेजे चाैधरी, राजपाल, मणिशंकर अादि शामिल थे।

खुलासे के दाैरान एसपी सांघी ने प्लास्टिक के डिस्पाेजल का उपयाेग न कर कुल्लड़ में चाय पिलाकर एक अभिनव पहल की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना