नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले युवक को 3 साल की कैद

Sagar News - स्कूल से वापस अपने घर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले युवक को बंडा के अपर सत्र न्यायाधीश उमाशंकर अग्रवाल ने 3 साल...

Apr 17, 2019, 08:55 AM IST
स्कूल से वापस अपने घर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले युवक को बंडा के अपर सत्र न्यायाधीश उमाशंकर अग्रवाल ने 3 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। घटना तीन साल पहले बंडा थाने के पजनारी गांव में हुई थी।

अपर लोक अभियोजक उमाशंकर अग्रवाल ने बताया कि कंदारी गांव निवासी कक्षा 10वीं की छात्रा पजनारी गांव स्थित स्कूल गई थी। 15 अगस्त 2016 को सुबह करीब 11 बजे वह स्कूल से वापस अपने गांव कंदारी लौट रही थी। इस दौरान कंदारी गांव निवासी रतिराम पिता चौउदे अहिरवार उसे मिला। आरोपी ने उसे रास्ते में रोक लिया और अपने साथ चलने को कहा। आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और अपनी ओर खींचने लगा। किसी तरह उससे छूटकर छात्रा भागते हुए अपने घर पहुंची। उसने माता-पिता को घटना के संबंध में बताया। इसके बाद वह परिजनों के साथ घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए बंडा थाने पहुंची। यहां लिखित आवेदन के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 तथा लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 7/8 के तहत केस दर्ज कर चालान कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने गवाहों के बयान और साक्ष्यों के आधार पर तीन साल के सश्रम कारावास तथा 2000 रुपए अर्थदंड से दंडित किया। अर्थदंड जमा होने पर एक हजार रुपए प्रतिकर के रूप में पीड़ित छात्रा को देने के आदेश दिए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना