शादी के 3 दिन बाद दु्ल्हन ने खेला खेल, दूल्हा बोला- पहली रात में वो जल्दी सो गई, मैं चाहकर भी शक न कर सका

मध्य प्रदेश न्यूज : जरा सी भी देर हो जाती तो हो सकती थी लड़के के सारे घरवालों की मौत

Bhaskar News

Mar 16, 2019, 12:21 PM IST
Sagar Madhya Pradesh News in Hindi: bride looted family by giving intoxicated milk

सागर (मध्य प्रदेश)। 5 दिन पहले शादी होकर ससुराल आई दुल्हन बेहद शातिर निकली। दुल्हन ने शादी के तीन दिन बाद ही 13 मार्च को ससुराल के लोगों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया। जब घर के सभी लोग बेहोश हो गए, तो लुटेरी दुल्हन घर में रखे जेवरात, हजारों की नकदी लेकर चंपत हो गई। बेहोशी की हालत में परिवार के सदस्यों को उपचार के लिए पड़ोसियों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया। जहां इन लोगों की हालत नाजुक होने पर झांसी रैफर कर दिया गया। जहां सबकी हालत ठीक बताई जा रही है। होश आने पर दूल्हे ने बताया- पहली रात में वो जल्दी सो गई। मुझे चाहकर भी शक न कर सका। लेकिन तीन दिन तक वो अलग-अलग बहाने बनाती रही। मुझे पास नहीं आने दिया। यह मामला सागर जिले के लिदवाहा गांव का है।

शादी के तीसरे दिन ही सबकुछ लूट ले गई दुल्हन

लुटेरी दुल्हन ने धोखाधड़ी कर युवक से शादी की और रात में जेवरात और नकदी लेकर रफूचक्कर हो गई। भरतलाल यादव ने थाना पृथ्वीपुर में आवेदन देकर बताया, मेरे साले बलबीर सिंह यादव से 60 हजार रुपए लेकर गांव के चन्द्रपाल ने 10 मार्च को एक युवती से मंदिर में शादी करावाई थी। 13 मार्च की रात में ससुर रामकिशन, सास कलावती, साला ओमप्रकाश (दूल्हा) एवं बलवीर यादव को दुल्हन ने खाने में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया था। जिससे चारों बेहोश हो गए। मौके का फायदा उठाकर दुल्हन ने घर में रखे जेवर और 10 हजार रुपए की नकदी लेकर भाग गई। जब आस पड़ोस में परिजनों के बेहोश होने की खबर लगी, तो पड़ोसियों ने डायल 100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 100 ने बेहोश लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

दुल्हन का सही नाम पता किसी को मालूम तक नहीं है

मुश्किल बात यह है कि दुल्हन का सही नाम पता किसी को मालूम नहीं है। शादी किस तरह हुई इसकी जानकारी भी गांव के लोगों को नहीं है। इस संबंध में थाना प्रभारी इस्माइल खान का कहना है कि पीड़ित परिजनों ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है। जिसकी जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

X
Sagar Madhya Pradesh News in Hindi: bride looted family by giving intoxicated milk
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना