• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sarni
  • पत्रकारों की हत्या करने वालों पर दर्ज हो प्रकरण, सरकार दे मुआवजा, बने कानून
--Advertisement--

पत्रकारों की हत्या करने वालों पर दर्ज हो प्रकरण, सरकार दे मुआवजा, बने कानून

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2018, 04:50 AM IST

Sarni News - बिहार के भोजपुर और प्रदेश के भिंड में दो पत्रकारों की हत्या के खिलाफ बुधवार को सारनी के मीडियाकर्मियों ने जय स्तंभ...

पत्रकारों की हत्या करने वालों पर दर्ज हो प्रकरण, सरकार दे मुआवजा, बने कानून
बिहार के भोजपुर और प्रदेश के भिंड में दो पत्रकारों की हत्या के खिलाफ बुधवार को सारनी के मीडियाकर्मियों ने जय स्तंभ चौक पर प्रदर्शन किया। मौन प्रदर्शन के बाद पत्रकारों ने दिवंगत पत्रकारों की हत्या की निष्पक्ष जांच कर परिवार को मुआवजा देने और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। प्रदेश सरकार से पत्रकारों की लिए सुरक्षा कानून बनाने की मांग की।

सतपुड़ा पत्रकार संघ सारनी के तत्वावधान में जय स्तंभ चौक पर प्रदर्शन किया। माफिया पत्रकारों की कुचलकर हत्या कर रहे हैं। बिहार में दैनिक भास्कर के पत्रकार नवीन निश्चल और भिंड में संदीप शर्मा की वाहन से कुचलकर हत्या कर दी गई। दूसरी ओर मंदसौर में पत्रकार को रेत माफियाओं ने जान से मारने की धमकी भी दी है। वहीं पत्रकारों को कुचलने वाले और धमकी देने वाले आजाद घूम रहे हैं। सारनी के पत्रकारों ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। पत्रकारों की सुरक्षा के लिए नया कानून बनाने और पत्रकारों की हत्या और धमकी देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर दंडात्मक कार्रवाई करते हुए कड़ी सजा देने की मांग की। माैन धारण कर श्रद्धांजलि दी। रंजीत सिंह, प्रमोद गुप्ता, विलास चौधरी, अब्दुल रहमान, छविनाथ भारद्वाज, भीम बहादुर थापा, अनिल खंडाग्रे, कैलाश पाटिल, नामदेव गुजरे, संजीव डोंगरे, गजेंद्र सोनी, दीपेश दुबे, ब्रजकिशोर भारद्वाज, शंकर साहू, कमलाकर पाटिल, संतोष कैथवास, राजेश राठौर, संदीप चौकीकर, समाजसेवी सुनील सरियाम समेत अन्य उपस्थित थे।

सारनी। शहर के जय स्तंभ चौक पर मीडियाकर्मियों ने प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।

X
पत्रकारों की हत्या करने वालों पर दर्ज हो प्रकरण, सरकार दे मुआवजा, बने कानून
Astrology

Recommended

Click to listen..