Hindi News »Madhya Pradesh »Sarni» कालीमाई व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने कहा प्रशासन के सामने धमकाकर बंद कराई दुकानें

कालीमाई व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने कहा प्रशासन के सामने धमकाकर बंद कराई दुकानें

स्वैच्छिक बंद के दौरान जबरन दुकानें बंद कराने का विरोध भास्कर संवाददाता| सारनी शोभापुर कॉलोनी में सोमवार को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 04, 2018, 05:25 AM IST

स्वैच्छिक बंद के दौरान जबरन दुकानें बंद कराने का विरोध

भास्कर संवाददाता| सारनी

शोभापुर कॉलोनी में सोमवार को बंद के दौरान व्यापारियों के साथ हुए अभद्र व्यवहार को लेकर कालीमाई व्यापारी संघ ने आपत्ति ली है। संगठन ने कहा कि विरोध या बंद से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन व्यापारियों के साथ जबरदस्ती करना ठीक नहीं है। संघ ने प्रशासन के सामने व्यापारियों को धमकाने का आरोप भी लगाया।

सुप्रीम कोर्ट के एससी-एसटी एक्ट में बदलाव के आदेश के खिलाफ विभिन्न सामाजिक संगठनों ने बंद का आह्वान किया था। कालीमाई व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने बताया व्यापारियों को सूचना थी स्वैच्छिक रूप से प्रतिष्ठान बंद या प्रतिष्ठान चालू रखना है। कुछ व्यापारियों ने अपने इच्छा अनुरूप अपने प्रतिष्ठान बंद रखे पर कुछ व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान खोलकर अपना व्यवसाय चालू रखा। मगर, प्रतिष्ठान बंद करने वाले लोगों ने व्यापारियों पर दबाव डालकर प्रशासन की मौजूदगी में प्रशासन के सामने नारेबाजी कर धमकाया था। कुछ लोगों द्वारा कहा गया कि इस दुकान पर कभी नहीं आना है। दबाव डालकर प्रतिष्ठान बंद कराया। काली माई व्यापारी संघ जिन सामाजिक संगठनों ने बंद का आह्वान किया था उन से अपील करता है कि इस तरह के बंद से समस्त व्यापारियों का व्यापार प्रभावित होता है। व्यापार बंद करने की बजाय उचित फोरम पर अपनी मांग रख कर शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन करना चाहिए। आमला में हुए घटनाक्रम का भी उन्होंने विरोध किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×