--Advertisement--

होली पर नहीं होगा हुड़दंग, डीजे और शराब की दुकान रहेगी बंद

पुलिस शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर करेगी कार्रवाई भास्कर संवाददाता|सारनी होली के त्योहार को शांतिपूर्ण...

Dainik Bhaskar

Feb 27, 2018, 05:30 AM IST
पुलिस शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर करेगी कार्रवाई

भास्कर संवाददाता|सारनी

होली के त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाए जाने को लेकर सोमवार को पुलिस थाना सारनी में शांति समिति की बैठक हुई। इसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। एसडीएम श्रावण भंडारी, तहसीलदार अजय शर्मा, एसडीओपी पंकज दीक्षित और टीआई महेंद्र सिंह चौहान ने बैठक को संबोधित किया।

एसडीओपी दीक्षित ने कहा शराब पीना और डीजे बजाना पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। सामान्य तरीके से त्योहार की खुशियां मनाई जाए तो पुलिस को कोई परेशानी नहीं। नियम तोड़ने वालों से सख्ती से निबटा जाएगा। उन्होंने कहा ट्रैफिक के नियमों का पूरा पालन करना होगा। शहर के हर चौक, चौराहे और अन्य संदिग्ध स्थानों पर पुलिस पाइंट लगाएगी। जबरदस्ती होली खेलने वाले भी कार्रवाई की जद में आएंगे। एसडीएम ने कहा होली समय पर जला दी जानी चाहिए। ऐसे स्थानों पर होली का निर्माण न हो जहां आग लगे। नपा दमकल तैयार रखे। अस्पताल में भी व्यवस्था होनी चाहिए। बैठक में नपाध्यक्ष आशा भारती, उपाध्यक्ष भीम बहादुर थापा, पार्षदगण, व्यापारी संघ अध्यक्ष रमेश हरोड़े, विनय मालवीय समेत आदि उपस्थित थे।

मवेशियों के सींग में नहीं लगे रेडियम तो नपा होगी दोषी

नगर पालिका शहर में मवेशियों के सींग पर रेडियम लगाने वाली थी। शहर में मवेशियों से टकराने से कई हादसे हो चुके हैं। सोमवार को मीटिंग में भाजपा के जिला मंत्री रंजीत सिंह ने उक्त मुद्दा उठाया। इसके बाद एसडीओपी ने कहा काम को मार्च महीने में पूरा कर लिया जाना चाहिए। यदि इसके बाद इस कारण कोई हादसा होता है तो नपा ही दोषी मानी जाएगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..