• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sarni
  • सामाजिक कार्य करने हैं तो पारिवारिक त्याग जरूरी: आशा
--Advertisement--

सामाजिक कार्य करने हैं तो पारिवारिक त्याग जरूरी: आशा

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2018, 05:45 AM IST

Sarni News - सामाजिक क्षेत्रों से जुड़ी महिलाओं ने रविवार को पाथाखेड़ा के इंटक कार्यालय में होली मिलन समारोह और महिला दिवस...

सामाजिक कार्य करने हैं तो पारिवारिक त्याग जरूरी: आशा
सामाजिक क्षेत्रों से जुड़ी महिलाओं ने रविवार को पाथाखेड़ा के इंटक कार्यालय में होली मिलन समारोह और महिला दिवस कार्यक्रम मनाया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सारनी नगर पालिका अध्यक्ष आशा भारती, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष योगिता डोईफोडे, रेणु एरूलु, संगीता डहेरिया और उज्जवला पांसे उपस्थित थीं।

कार्यक्रम का आयोजन संगीता डहेरिया और लक्ष्मी गोहे ने किया। कार्यक्रम की शुरुआत अध्यक्ष आशा महेंद्र भारती ने भारत की पूर्व महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के छायाचित्र के समक्ष माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर की। इसके बाद उपस्थित सभी महिलाओं ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर और गले मिलकर होली पर्व मनाया। नगर पालिका अध्यक्ष आशा महेंद्र भारती ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा हमें हमारे देश की पूर्व महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से यह सबक लेना चाहिए कि वह एक ग्रहणी होने के साथ-साथ उसने देश को चलाकर देश के विकास में अहम भूमिका निभाई थी। योगिता डोईफोडे ने कहा महिला हर क्षेत्र में पुरुषों से कम नहीं हैं। महिलाओं ने भजनों का आयोजन किया। उन्होंने एक से बढ़कर एक होली के गीत गाए। इस होली मिलन समारोह और महिला दिवस कार्यक्रम में ममता साहू, शकुन बड़ा, माया वर्मा, पार्वती उइके, उषा सोलंकी, सविता विश्वास सहित सैकड़ों महिलाएं उपस्थित थी।

आयोजन

सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत महिलाओं का होली मिलन व महिला दिवस कार्यक्रम हुआ, गुलाल लगाया

सारनी। इंटक कार्यालय में समाजसेवी महिलाओं का सम्मेलन आयोजित हुआ।

X
सामाजिक कार्य करने हैं तो पारिवारिक त्याग जरूरी: आशा
Astrology

Recommended

Click to listen..