• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sarni
  • पाथाखेड़ा तिगड्डे पर निर्माण को लेकर मारपीट, 1 घायल
--Advertisement--

पाथाखेड़ा तिगड्डे पर निर्माण को लेकर मारपीट, 1 घायल

Sarni News - पाथाखेडा के राजीव तिगड्डे पर बुधवार देर रात दुर्गा स्टेज के सामने निर्माण करने को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने...

Dainik Bhaskar

Apr 06, 2018, 05:45 AM IST
पाथाखेड़ा तिगड्डे पर निर्माण को लेकर मारपीट, 1 घायल
पाथाखेडा के राजीव तिगड्डे पर बुधवार देर रात दुर्गा स्टेज के सामने निर्माण करने को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने एक व्यक्ति की पिटाई कर दी। घायल व्यक्ति को पाढर अस्पताल में भर्ती किया है। इधर, उसके खिलाफ मोहल्ले के लोग सड़कों पर उतर आए। लोगों ने पीड़ित द्वारा कुछ लोगों को झूठे प्रकरण में फंसाने का आरोप लगाया। एसडीओपी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की।

पाथाखेड़ा के राजीव तिगड्डे पर रहने वाले राजू डांगे का मोहल्ले के कुछ लोगों से विवाद हो गया था। इसमें लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी। राजू की रिपोर्ट पर पुलिस ने रमेश बबुआ, राजू कैथवास, चंपा उर्फ प्रकाश पासवान के खिलाफ केस दर्ज किया था। मोहल्ले के लोगों ने बताया डांगे परिवार ने कुछ लोगों की द्वेष में झूठी रिपोर्ट कर दी। गुरुवार को 11 बजे तिगड्डा पर रहने वाले करीबन 25-30 लोगों ने मामले की शिकायत एसडीओपी सारनी से की। यहां रहने वाली कोयली बाई, प्रमिला पाटिल, हरिदास पाटिल, सुशीला बाई, राजकुमार, हरिचंद झरबड़े, संतोष कैथवास, सावित्री बाई, कस्तूरी बाई, बाबूलाल सहित अन्य लोगों ने बताया राजू डांगे, धन्ना डांगे एवं उसके परिवार द्वारा मोहल्ले के कुछ लड़कों का नाम मारपीट के मामले में झूठा आरोप लगाकर पाथाखेड़ा तथा सारनी पुलिस को गुमराह किया है। पूर्व से ही डांगे परिवार मोहल्ले के लोगों से दुर्गा जी के मंच को लेकर विवाद कर रहे हैं। इसकी लिखित शिकायत पूर्व में मौजूद उच्च प्रशासनिक अधिकारी को दी थी। लोगों ने बुधवार रात को घटित हुई मारपीट की घटना की निष्पक्ष जांचकर दोषियों पर उचित कार्यवाही करने की मांग की।


X
पाथाखेड़ा तिगड्डे पर निर्माण को लेकर मारपीट, 1 घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..