• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sarni
  • दान के नाम पर हो रही थी पिकअप से गो तस्करी बाकुड़ गांव से कत्लखाने ले जा रहे थे चार मवेशी
--Advertisement--

दान के नाम पर हो रही थी पिकअप से गो तस्करी बाकुड़ गांव से कत्लखाने ले जा रहे थे चार मवेशी

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2018, 06:15 AM IST

Sarni News - क्षेत्र में दान के मवेशी के नाम पर गो तस्करी का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस और शहर के युवाओं ने मिलकर इसका...

दान के नाम पर हो रही थी पिकअप से गो तस्करी बाकुड़ गांव से कत्लखाने ले जा रहे थे चार मवेशी
क्षेत्र में दान के मवेशी के नाम पर गो तस्करी का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस और शहर के युवाओं ने मिलकर इसका खुलासा किया है। चार पशुओं को जब्त कर गोशाला भेजा है। चार आरोपियों को गिरफ्तार कर पिकअप को जब्त किया है। मवेशी बाकुड़ गांव से कत्लखाने ले जाने की तैयारी की जा रही थी। पुलिस ने मंगलवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया।

सोमवार शाम 7 बजे बाकुड़ ग्राम से सूचना मिली की दान की आड़ में गो तस्करी हो रही है। गांव के कई लोगों की मिलीभगत से यह काम हो रहा है। बाकुड़ के एक युवक ने सारनी के संजय झिंझोरे को मोबाइल पर सफेद पिकअप में गो तस्करी करने की जानकारी दी।

इसके बाद बाबा मठारदेव मित्र मंडल के दीपेश दुबे, शशांक चतुर्वेदी तथा बजरंग दल के प्रखंड संयोजक सुनील भारद्वाज, राकेश सोनी, विजय पड़लक एवं अन्य सदस्यों ने मिलकर गाड़ी को पावर जनरेटिंग कंपनी के बैरियर के पास रोका। इसमें चार मवेशियों को कसकर बांधा था। सदस्यों ने ड्राइवर से पूछताछ की तो वह सही जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद सारनी पुलिस को सूचना दी और वाहन को एसबीआई रोड लाए। यहां हेडकांस्टेबल दिनेश झरबड़े पहुंचे और रमलू, रामलाल, फागुलाल, अजनू से पूछताछ की, लेकिन जवाब नहीं दे पाए।

चारों को थाने ले जाकर एएसआई फतेह बहादुर सिंह, दिनेश झरबड़े ने पूछताछ की। उनके पास न तो ग्राम पंचायत का प्रमाण पत्र था न ही खरीद फरोख्त या दान के कोई कागजात थे। जिस पर सारनी पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की एएसआई फतेह बहादुर सिंह, दिनेश झरबड़े ने बताया रात 12 बजे गायों को घोड़ाडोंगरी के गोपाल गोशाला पहुंचाया। आरोपी रमलू, रामलाल, फागुलाल, अजनू को गिरफ्तार कर पशु क्रूरता अधिनियम का केस दर्ज किया है।

आरोपी को जेल भेजा गया


X
दान के नाम पर हो रही थी पिकअप से गो तस्करी बाकुड़ गांव से कत्लखाने ले जा रहे थे चार मवेशी
Astrology

Recommended

Click to listen..