Hindi News »Madhya Pradesh »Sarni» उद्योग बचाओ, नगर बचाओ समिति ने शहरवासियों को किया एकजुट, 5 को करेंगे जोरदार प्रदर्शन

उद्योग बचाओ, नगर बचाओ समिति ने शहरवासियों को किया एकजुट, 5 को करेंगे जोरदार प्रदर्शन

उद्योग बचाओ, नगर बचाओ संघर्ष समिति की जन पंचायत पाथाखेड़ा के राजपूत भवन में हुई। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी डाॅ....

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 28, 2018, 06:15 AM IST

उद्योग बचाओ, नगर बचाओ संघर्ष समिति की जन पंचायत पाथाखेड़ा के राजपूत भवन में हुई। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी डाॅ. कृष्णा मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में विभिन्न निर्णय लिए। 5 मार्च को सभी मिलकर रैली निकालेंगे। जय स्तंभ से नगर पालिका तक रैली का आयोजन किया जाएगा। इसमें समाज का हर वर्ग शामिल होगा।

जन पंचायत में सारनी, पाथाखेड़ा, शोभापुर के जागरूक लोग उपस्थित हुए। उपस्थित सभी लोगों ने एक सर्वे में उद्योग बचाओ नगर बचाओ, नए रोजगार लगाने के लिए तन, मन, धन से उद्देश्य की पूर्ति के लिए संघर्ष करने आवाज बुलंद की। सभी ने एक स्वर में मोदी जी को संयोजक बनाया। संघर्ष समिति ने निर्णय लिया कि 5 मार्च को नगर पालिका में उद्योग बचाओ, नगर बचाओ और नए उद्योग लगाने के लिए ज्ञापन दिया जाएगा। जन पंचायत में डाॅ. कृष्णा मोदी, राकेश महाले, संतोष देशमुख, रमेश गव्हाडे, रमा वाईकर, विशाल पिरथी, बारपेटे फोफसे, मधु जगदेव, प्रवीण निरापुरे, विजय मालवीय, दीपक सिंह उइके, सुरेश पंड्या, कन्हैया नागले, बबलू, नरेंद्र, रमेश उपरोले, संतोष बर्डे, सुरेंद्र हरसुले, रामदास गोहे, किशोर हेड़ाऊ, किशनराव खाड़े समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

सारनी। जन पंचायत मौजूद लोग।

चुनाव के समय किए जाएंगे झूठे वादे : मोदी

डॉ. कृष्णा मोदी ने कहा शहर का अस्तित्व खतरे में है। चुनाव आ रहे हैं तो हर दल के नेता जनता के बीच आकर झूठे वादे करेंगे। मगर, शहर की अस्मिता को बचाने के लिए लड़ाई लड़ना ही होगा। सालों से उद्योगों के इंतजार में यहां के लोग बेरोजगार हो गए हैं। अब स्थिति काफी दयनीय है। डब्ल्यूसीएल और सतपुड़ा प्लांट से रोजगार नहीं के बराबर मिल रहा है। नए उद्योग आएंगे तभी रोजगार के अवसर बनेंगे। इसलिए लंबी लड़ाई के लिए सभी को तैयार रहना चाहिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×