Home | Madhya Pradesh | Sarni | 20 साल बाद गांवों को मिली पक्की सड़क स्कूली बच्चों, ग्रामीणों को मिली राहत

20 साल बाद गांवों को मिली पक्की सड़क स्कूली बच्चों, ग्रामीणों को मिली राहत

भास्कर संवाददाता|खेड़ीसांवलीगढ़ भीमपुर ब्लॉक की रातामाटी पंचायत प्रभुढाना गांव के लोगों को 20 साल बाद पक्की सड़क...

Bhaskar News Network| Last Modified - Feb 26, 2018, 08:25 AM IST

20 साल बाद गांवों को मिली पक्की सड़क स्कूली बच्चों, ग्रामीणों को मिली राहत
20 साल बाद गांवों को मिली पक्की सड़क स्कूली बच्चों, ग्रामीणों को मिली राहत
भास्कर संवाददाता|खेड़ीसांवलीगढ़

भीमपुर ब्लॉक की रातामाटी पंचायत प्रभुढाना गांव के लोगों को 20 साल बाद पक्की सड़क मिली है। इससे स्कूली बच्चों और ग्रामीणों काे राहत मिली है। यह सब सरपंच बाबूराव बारस्कर के प्रयासों से संभव हो पा रहा है। पंचायत क्षेत्र के मांडवा कोल गांव के लालाजी, चेतराम पांसे ने बताया गांव के अंदर पक्की सड़क बनने से स्कूली बच्चों व ग्रामीणों को आने-जाने में राहत मिल रही है। यह सौगात करीब 20 साल बाद मिली है। गांव के रास्ते पर सरपंच से पुलिया का निर्माण करने और गांव पहुंच मार्ग का निर्माण करने की मांग रखी है। इससे बारिश में दिक्कतें नहीं होंगी। गांव के सरपंच बाबूराव ने बताया कि पुलिया की मंजूरी का प्रस्ताव भेजा है। शीघ्र मंजूरी मिलने की उम्मीद है। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क से मंजूरी मिल चुकी है। इससे पहुंच मार्ग की दिक्कतें खत्म हो जाएंगी। उन्होंने बताया कि गांव का विकास करना ही उनकी प्राथमिकता है।

खेड़ीसांवलीगढ़। ग्रामीणों को आने-जाने में अब परेशानी नहीं होगी।

रमपुरी, सुखतवा, निवारी, शोभापुर की टीमें पहुंचीं सेमीफाइनल में

भास्कर संवाददाता|सारनी

तालकटोरा स्टेडियम में चल रही जय बाबा मठारदेव वालीबॉल स्पर्धा में शनिवार रात एक से बढ़कर एक मुकाबले हुए। दूधिया रोशनी में चल रहे मैच को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में दर्शक यहां पहुंच रहे हैं। स्पर्धा में रमपुरी नागपुर, इटारसी के सुखतवा, शोभापुर और निवारी की टीमों के बीच मैच हुए। केसिया ने नाहिया को मात देकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। ग्रुप में टाप पर स्थान बनाने के लिए खेले गए मैच में रमपुरी ने शोभापुर और निवारी ने सुखतवा को मात दी। ग्रुप ए व बी में सारनी, बिरूल, आमला, छिंदवाड़ा ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। रविवार को खेले गए मैच में रमपुरी ने छिंदवाड़ा को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं निवारी ने बिरूल को हराया। सुखतवा ने सारनी को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now