सारणी

--Advertisement--

30 साल में पहली बार रजिस्टर्ड हुआ सतपुड़ा व्यापारी संघ

सारनी | सतपुड़ा व्यापारी संघ के गठन के 30 साल बाद पहली बार इसका रजिस्ट्रेशन हुआ है। संघ के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ...

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2018, 09:25 AM IST
सारनी | सतपुड़ा व्यापारी संघ के गठन के 30 साल बाद पहली बार इसका रजिस्ट्रेशन हुआ है। संघ के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है। मामले को लेकर मंगलवार रात सतपुड़ा व्यापारी संघ के अध्यक्ष विनय मालवीय ने बैठक कर व्यापारियों को इसकी जानकारी दी। बचे व्यापारियों को भी संगठन से जोड़ने के लिए सदस्यता दिलाई जाएगी। इसके लिए अभियान शुरू किया है।

सारनी में सतपुड़ा व्यापारी संघ के गठन के 30 साल बाद इसका रजिस्ट्रेशन किया है। सतपुड़ा व्यापारी संघ के अध्यक्ष विनय मालवीय ने बताया संगठन के चुनाव 6 जनवरी को हुए थे। इसके बाद 15 जनवरी को उन्होंने रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन कर दिया था। चुनाव के मंच पर घोषणा को पूरा करना जरूरी था। इसे ध्यान में रखकर उन्होंने इस प्रक्रिया को शुरू किया। रजिस्ट्रार की कार्रवाई में दो महा लगे। 13 मार्च को रजिस्ट्रेशन के कागजात और प्रमाण पत्र संगठन को मिल गए हैं। मालवीय ने बताया बचे व्यापारियों के संगठन से जोड़ने की कवायद की जा रही है। उन्होंने पदाधिकारियों नियुक्ति पत्र सौंपे।

X
Click to listen..