सारणी

--Advertisement--

यूबीआई एजेंट ने कहा मुझे भी आधा दर्जन लोगों ने धमकाकर एंठे रुपए

एफडी पर ज्यादा ब्याज दिलाने के नाम पर लोगों को ठगी का शिकार बना चुके आरोपी यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एजेंट...

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2018, 04:40 AM IST
यूबीआई एजेंट ने कहा मुझे भी आधा दर्जन लोगों ने धमकाकर एंठे रुपए
एफडी पर ज्यादा ब्याज दिलाने के नाम पर लोगों को ठगी का शिकार बना चुके आरोपी यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एजेंट चंद्रकिशोर उर्फ चंदू मोबाइल का उपयोग नहीं कर रहा था। एक इंटरनेट सिम एक्टिव कर वह अपना काम चला रहा था। जिसके कारण पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर पा रही थी।

मुखबिर की सूचना पर उसे महाराष्ट्र के सावनेर से गिरफ्त में लिया गया। गुरूवार को कोर्ट में चंद्रकिशोर उर्फ चंदू ने बैंक के पूर्व मैनेजर, कैशियर, सेंट्रल बैंक के एक कर्मचारी, सारनी के एक किराना व्यापारी, बगडोना के व्यापारी समेत कई लोगों पर धमकाकर रुपए लेने के आरोप लगाए हैं। एक दिन पहले ही महाराष्ट्र के सावनेर से कार के साथ पुलिस गिरफ्त में आए चंद्रकिशोर उर्फ चंदू को गुरूवार को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने आरोपी को दो दिन की रिमांड पर लिया है। पूछताछ के साथ सबूत जुटाकर पुलिस कार्रवाई करेगी। डेढ़ से दो करोड़ की ठगी के इस मामले में बड़े खुलासे होने की संभावना है।

सारनी। आरोपी चंदू को पेश करने कोर्ट ले जाती पुलिस।

क्या है मामला

यूबीआई के एजेंट चंद्रकिशोर उर्फ चंदू ने ज्यादा ब्याज दिलाने के नाम पर सारनी, बगडोना, चोपना समेत आधा दर्जन ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से डेढ़ से दो करोड़ रुपए की ठगी की। रुपए लेकर आरोपी फरार हो गया। फोन का उपयोग नहीं करने के कारण पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर पा रही थी। बुधवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर महाराष्ट्र के ग्राम सावनेर से उसे कार के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद सारनी, बगडोना, चोपना से पॉलीसी और एफडी लेने वाले कई लोग थाने पहुंचे। लोगों ने सामूहिक रूप से चंद्रकिशोर की शिकायत भी की। कोर्ट में पेश होकर आरोपी ने भी कई लोगों पर धमकाकर रुपए लेने के आरोप लगाए हैं। टीआई महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कोर्ट में पेश करने के बाद अरोपी को दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। आरोपी ने भी उसे धमकाए जाने की शिकायत की है। पूछताछ कर ऐसे लोगों की सूची भी तैयार की जा रही है। इसमें यूबीआई बैंक के एक पूर्व मैनेजर, कैशियर, सेंट्रल बैंक का एक कर्मी, सारनी का एक किराना व्यापारी, बगडोना का एक व्यापारी के नाम सामने आ रहा है। चंद्रकिशोर के खातों और अन्य दस्तावेजों की जांच की जा रही है।

X
यूबीआई एजेंट ने कहा मुझे भी आधा दर्जन लोगों ने धमकाकर एंठे रुपए
Click to listen..