--Advertisement--

पार्षदों ने जनसहयोग से अभियान चलाकर की मोक्षधाम की सफाई

सारनी। शोभापुर कॉलोनी के मोक्षधाम में पार्षद निजी जेसीबी से सफाई करते हुए। पार्षद अड़े और खुद की जेसीबी से नाले...

Dainik Bhaskar

Apr 10, 2018, 04:45 AM IST
पार्षदों ने जनसहयोग से अभियान चलाकर की मोक्षधाम की सफाई
सारनी। शोभापुर कॉलोनी के मोक्षधाम में पार्षद निजी जेसीबी से सफाई करते हुए।

पार्षद अड़े और खुद की जेसीबी से नाले की सफाई की, फावड़ा-गैंती लेकर खुद साफ किया

भास्कर संवाददाता | सारनी

शोभापुर कॉलोनी का शक्ति नगर मोक्षधाम के कई हिस्से टूट गए हैं। नपा सुधार नहीं करवा पा रही है और सफाई भी सालों से नहीं हुई है। सोमवार को सुबह पार्षद एकजुट हुए और खुद जेसीबी बुलवाकर सफाई कराई। स्वयं हाथों में गैंती-फावड़ा लेकर काम करने लगे। इसके बाद मोक्षधाम की स्थिति बदल गई।

शहर के वार्ड 32 में स्थित शोभापुर कॉलोनी का एकमात्र श्मशान घाट वर्षों से सफाई की राह तक रहा था। सोमवार को वार्ड पार्षद रश्मि अशोक बारंगे, वार्ड नं 34 के पार्षद लता जगदीश पवार, वार्ड नं 35 के पार्षद मनोज वागद्रे एवं वार्ड नं 30 के पार्षद अजय साकरे इसके लिए अड़ गए। मनोज वागद्रे का विशेष योगदान रहा जिन्होंने अपनी निजी जेसीबी से श्मशान घाट की सफाई कराई। इससे इस मोक्षधाम का कायाकल्प हो गया। श्री वागद्रे सेवाभाव से यह कार्य करना चाहते थे। सभी पार्षदों ने उनका भरपूर सहयोग दिया।

मोक्षधाम में बेकार वस्तुएं पड़ी थीं और गंदगी का अंबार लगा हुआ था, जो अब यह साफ हो गया। पार्षद रश्मि अशोक बारंगे ने पहले भी नपा की ओर से जेसीबी बुलवाकर सफाई का प्रयास किया था, लेकिन नपा की मशीन छोटी होने के कारण यह कार्य नहीं हो पाया। अब नपा से इसका जीर्णोद्धार कराने की तैयारी है।

X
पार्षदों ने जनसहयोग से अभियान चलाकर की मोक्षधाम की सफाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..