Hindi News »Madhya Pradesh »Sarni» तवा-2 माइन में बारूद चार्ज करते समय श्रमिक पर गिरी कोयले की चट्टान, गंभीर

तवा-2 माइन में बारूद चार्ज करते समय श्रमिक पर गिरी कोयले की चट्टान, गंभीर

श्रमिक एरिया अस्पताल में भर्ती, डिप्लेरिंग के दौरान घटना की सूचना भास्कर संवाददाता| सारनी वेस्टर्न कोल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 26, 2018, 05:10 AM IST

श्रमिक एरिया अस्पताल में भर्ती, डिप्लेरिंग के दौरान घटना की सूचना

भास्कर संवाददाता| सारनी

वेस्टर्न कोल फील्ड्स की तवा-2 खदान में बारूद चार्ज करते समय एक श्रमिक के ऊपर कोयले की चट्टान गिर गई। इससे उसके शरीर के दाएं हिस्से में गंभीर चोटें आई हैं। श्रमिक हाल ही में परासिया से यहां कार्य पर आया था। उसे एरिया अस्पताल में भर्ती किया है। घटना की जांच के लिए अधिकारियों का एक दल अंडरग्राउंड माइन में उतरा है।

परासिया छिंदवाड़ा निवासी जनरल मजदूर संतोष साहू मंगलवार शाम की पाली में तवा-2 खदान में उतरा था। इस दौरान वह सुपरवाइजर और माइनिंग सरदार के साथ यहां 10 लेवल में बारूद चार्ज कर रहा था। बारूद लगाते समय दूसरी ओर से कोयले की एक कमजोर चट्टान उसके शरीर के दाएं हिस्से पर गिर गई। इससे उसके हाथ-पाव, सिर, कमर और अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है श्रमिक अंडरग्राउंड में कोयले की चट्टान के भीतर दब गया था। साथियों ने उसे सरफेस पर लाए। यहां से एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। यहां उसका उपचार जारी है। डब्ल्यूसीएल टीएससी भरत सिंह ने बताया तवा-2 खदान में बारूद चार्ज करते समय घटना हुई है। जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेंगे। अधिकारी अंडरग्राउंड जाकर इंक्वायरी कर रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×