• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Sarni News
  • नपा के डस्टबिन में मिली बीयर की बोतलें सीएमओ ने दिए जांच के आदेश दिए
--Advertisement--

नपा के डस्टबिन में मिली बीयर की बोतलें सीएमओ ने दिए जांच के आदेश दिए

कंप्यूटर शाखा के पास डस्टबिन में पड़ी थी बोतलें मीडिया की शिकायत के बाद हरकत में आया अमला, कदाचरण माना ...

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 05:15 AM IST
कंप्यूटर शाखा के पास डस्टबिन में पड़ी थी बोतलें

मीडिया की शिकायत के बाद हरकत में आया अमला, कदाचरण माना

भास्कर संवाददाता | सारनी

नगर पालिका परिषद कार्यालय में कंप्यूटर और स्वच्छता शाखा के बीच रखे एक डस्टबिन में शनिवार को बीयर की बोतलें मिली हैं। मामले को लेकर यहां हड़कंप मच गया। मीडिया ने मामले को प्रकाश में लाया तो नपा की नींद खुली। इसके बाद अध्यक्ष ने सीएमओ से चर्चा की और सीएमओ ने जांच के आदेश दिए हैं। संभवत: रात को यहां रुकने वाले कर्मचारियों ने यहां शराब पी है।

नगर पालिका में शनिवार सुबह डस्टबिन में शराब की बोतलें मिलने की बात को कर्मचारियों ने सामान्य माना, लेकिन इसके बाद जब मीडिया ने इस मामले की जानकारी सीएमओ पवन राय और अध्यक्ष आशा भारती को दी तो दोनों ने इसे नियमों का उल्लंघन माना। अध्यक्ष ने स्पष्ट तौर पर कहा नगर पालिका जनता की सेवा का मंदिर है ना कि मधुशाला। इसलिए इस मामले की जांच होगी। सख्ती से जांच कर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। सीएमओ ने जांच के आदेश दिए हैं। नगर पालिका का भवन पूरी तरह सुरक्षित है। यहां गेट पर गार्ड होता है। जो चारों तरफ से बंद है। यानी केवल नपा से संबंधित लोग ही यहां आ-जा सकते हैं।

सीसीटीवी फुटेज की जांच में होगा खुलासा

सीएमओ ने इसे गंभीरता से लिया है। सीएमओ पवन राय शाम 4 बजे इसकी जांच के लिए पहुंचे। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज निकालने के निर्देश दिए हैं। इस मामले में नाइट ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों से पूछताछ की गई। हालांकि कोई बात खुलकर सामने नहीं आई है। फुटेज से इसका खुलासा हो सकता है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..