• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sarni
  • शादी में गया था परिवार, सोने आते थे दामाद लेकिन उनके अाने के पहले हो गई वारदात
--Advertisement--

शादी में गया था परिवार, सोने आते थे दामाद लेकिन उनके अाने के पहले हो गई वारदात

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 05:35 AM IST

Sarni News - कैलाश नगर में रहने वाले एक कोयला कामगार के सूने आवास से चोरों ने 1.50 से ज्यादा का सामान चोरी कर लिया। घटना के समय घर...

शादी में गया था परिवार, सोने आते थे दामाद लेकिन उनके अाने के पहले हो गई वारदात
कैलाश नगर में रहने वाले एक कोयला कामगार के सूने आवास से चोरों ने 1.50 से ज्यादा का सामान चोरी कर लिया। घटना के समय घर में कोई नहीं था। सभी लोग शादी में गए थे। रात को सोने के लिए दामाद आता था, लेकिन इसके पहले ही चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। घटना की जानकारी देने की बाद भी पुलिस समय पर नहीं पहुंची। रविवार को पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस चौकी पाथाखेड़ा में दर्ज कराई।

कैलाश नगर स्थित आवास क्रमांक 635 में रहने वाले केवल पिता केशव बारंगे ने बताया वह 10 मई को मुलताई में भांजे की शादी में शामिल होने परिवार समेत गए थे। मकान की देखरेख के लिए दामाद दिलीप पवार को यहां रख दिया था। वे कपड़े की दुकान संचालित करते हैं। रोज रात 10 बजे आवास पर आते थे। 12 मई को दामाद दिलीप सुबह 10 बजे ताला लगाकर चले गए। इसके बाद वे दुकान से सीधे रात 10 बजे यहां पहुंचे। तो देखा ताला टूटा हुआ है। डायल 100 को सूचना दी।

अलमारी और पलंग पेटी में रखे जेवरात चोरी हो गए। बारंगे ने बताया सोने के ताबीज 6, मंगलसूत्र 2, चांदी के कमरपट्‌टा 1, नग, सोने की अंगूठी, चांदी की बिछिया, सोनी की झुमकी, पायल, चांदी की चेन, सोने के कान के कुंडल समेत डेढ़ से दो लाख रुपए का सामान चोरी हुआ है। डायल 100 और पुलिस को फोन करने के बाद भी कोई मौके पर नहीं पहुंचा। रविवार सुबह दिलीप ने मामले की शिकायत पुलिस चौकी पाथाखेड़ा में दर्ज कराई।

सारनी। कैलाश नगर में चोरी के बाद आवास में इस तरह बिखरा पड़ा था सामान।

X
शादी में गया था परिवार, सोने आते थे दामाद लेकिन उनके अाने के पहले हो गई वारदात
Astrology

Recommended

Click to listen..