• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Sarni News
  • शोभापुर की क्लब कॉलोनी में 3 आवासों में चोरी, कैमरों में कैद हुई वारदात
--Advertisement--

शोभापुर की क्लब कॉलोनी में 3 आवासों में चोरी, कैमरों में कैद हुई वारदात

शोभापुर की क्लब कॉलोनी में बीती रात चोरों ने डब्ल्यूसीएल के तीन आवासों को निशाना बनाया। बाइक पर सवार होकर आए तीन...

Dainik Bhaskar

Apr 29, 2018, 05:50 AM IST
शोभापुर की क्लब कॉलोनी में 3 आवासों में चोरी, कैमरों में कैद हुई वारदात
शोभापुर की क्लब कॉलोनी में बीती रात चोरों ने डब्ल्यूसीएल के तीन आवासों को निशाना बनाया। बाइक पर सवार होकर आए तीन चोरों ने घटना को अंजाम दिया। चोरी की वारदात ग्राम भारती महिला मंडल के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। मंडल ने फुटेज पुलिस को सौंप दिए हैं। घर के तीनों परिवार के लोग बाहर होने के कारण चोरी गए सामान की जानकारी फिलहाल नहीं लग पाई है।

क्लब कॉलोनी में शुक्रवार रात उक्त घटना हुई। बताया जा रह है तीनों परिवार शादी में बाहर गए हुए थे। ग्राम भारती महिला मंडल की अध्यक्ष भारती अग्रवाल ने बताया उनके देवर दिनेश अग्रवाल के आवास क्रमांक एमक्यू 375, एमक्यू 327, एमक्यू 378 के ताले टूटे हैं। तत्काल उन्होंने दोनों घरों की जानकारी ली आलमारी का सामान फैला हुआ था, पुलिस को सूचना दी। पाथाखेड़ा पुलिस ने यहां पहुंचकर जांच की। एमक्यू 375 में की चोरी का पूरा घटनाक्रम ग्राम भारती महिला मंडल के सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस को फुटेज दिए हैं। तीनों परिवारों को फोन पर इसकी सूचना दी। मगर, वे शादी में व्यस्त होने के कारण नहीं आ पाए।

सारनी। बाइक पर बैठकर सामान ले जाते चोर ग्राम भारती महिला मंडल के सीसीटीवी में कैद हुए।

रोज हो रही वारदातें पुलिस की गश्त पर उठ रहे सवाल

पाथाखेड़ा क्षेत्र में रोज चोरी की वारदातें हो रही हैं, लेकिन पुलिस का इस ओर ध्यान नहीं है। इससे लोगों में दहशत है। खदानाें, नपा के स्टोर और पंप हाउस के अलावा अब चोर घरों में भी धावा बाेल रहे हैं। इस स्थिति में पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्नचिन्ह लग रहे हैं। चोरी की घटना को लेकर पिछले महीने व्यापरियों ने प्रदर्शन भी किया था, लेकिन पुलिस ने ना तो शोभापुर में चौकी खोली और ना ही गश्त बढ़ाई।

X
शोभापुर की क्लब कॉलोनी में 3 आवासों में चोरी, कैमरों में कैद हुई वारदात
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..