Hindi News »Madhya Pradesh »Sarni» अग्नि पीड़ित आदिवासी परिवार की संगठन ने की मदद

अग्नि पीड़ित आदिवासी परिवार की संगठन ने की मदद

शोभापुर गांव की अग्नि पीड़ित आदिवासी महिला की मदद के लिए अब समाज के लोग आगे आ रहे हैं। इस मामले में आदिवासियों ने 2...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 24, 2018, 05:55 AM IST

शोभापुर गांव की अग्नि पीड़ित आदिवासी महिला की मदद के लिए अब समाज के लोग आगे आ रहे हैं। इस मामले में आदिवासियों ने 2 हजार की मदद दी। वहीं विधायक चैतराम मानेकर ने 10 हजार की सहायता दी। प्रशासन ने भी इसका सर्वे किया है।

शोभापुर में वृद्ध महिला का मकान जलने से पुत्र के साथ बेघर हो गई थी। छात्र नेता लक्ष्मण नर्रे ने बताया ग्राम शोभापुर में शम्मो बाई (61) आपने 25 वर्षीय पुत्र के साथ मजदूरी कर गुजर बसर करती है। आग लगने से 15 हजार के शादी के कपड़े, 18 बकरियां, 40 हजार रुपए नकद, 10 बोरे अनाज, शादी के गहने, कपड़े व घर के सभी चीजें जलकर खाक हो गए। पटवारी ने मौके का मुआयना कर 3 लाख का नुकसान होना पाया। ग्रामीणों का कहना है 5-6 लाख का नुकसान हुआ है। पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे आदिवासी संगठन से सुरेश वाड़िवा, समाजसेवी सुनील सरियाम, दिलीप वरकडे, दौलतराम निरापुरे, कैलाश पाटील ने संगठन की तरफ से 2 हजार रुपए की सहायता दी। तत्काल अनाज उपलब्ध कराया। संगठन के दौलतराम निरापुरे ने विधायक चैतराम मानेकर से फोन पर बातचीत की। विधायक ने बताया 5-5 हजार की दो सहायता दी जा रही है।

सहयोग

प्रशासन ने बनाया 3 लाख का प्रकरण, विधायक ने 10 हजार की सहायता दी, समाज से कराएंगे मदद

सारनी। आदिवासी संगठन के सदस्य शोभापुर में महिला को 2 हजार और अनाज देते हुए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×