--Advertisement--

कांग्रेस में दोबारा शामिल होने का मनाया जश्न, बांटीं मिठाइयां

सारनी। शॉपिंग सेंटर में कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाया। भास्कर संवाददाता | सारनी कांग्रेस से बागी...

Dainik Bhaskar

May 07, 2018, 07:00 AM IST
कांग्रेस में दोबारा शामिल होने का मनाया जश्न, बांटीं मिठाइयां
सारनी। शॉपिंग सेंटर में कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाया।

भास्कर संवाददाता | सारनी

कांग्रेस से बागी होेकर नगर पालिका चुनाव में शामिल हुए कांग्रेसियों को पार्टी से निष्कासित कर दिया था। कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर उन्हें दोबारा पार्टी में शामिल किया गया। उनके शामिल किए जाने पर रविवार काे पार्टी कार्यकर्ताओं ने शॉपिंग सेंटर स्थित नाना काम्प्लेक्स में जश्न मनाया।

पूर्व ब्लाॅक अध्यक्ष तिरुपति एरोलू के नेतृत्व में यहां नारेबाजी की। नगर पालिका अध्यक्ष आशा भारती, सुरेश पुरोहित, मानिक धोटे, मो. शऊर रिजवी, महेंद्र भारती समेत अन्य लोगों ने मिठाइयां बांटीं। कार्यकर्ताओं ने कहा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्रीनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी। इस मौके पर भूषण कांति, पूनम भारती, नरेंद्र वाडिवा, हितेश निरापुरे, सविता विश्वास, ममता यादव समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

निष्कासितों को रखना, अनुशासनहीनता : नागले

सारनी|
कांग्रेस से निष्कासितों को वापस पार्टी में रखे जाने को कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष प्रदीप नागले ने अनुशासनहीनता बताया। श्री नागले ने बताया उन्होंने इस मुद्दे को लेकर कमलनाथ को पत्र लिखा है। निष्कासितों के कारण ही पार्टी का मूल उम्मीदवार हारा है, इसलिए इसे अनुशासनहीनता ही माना जाना चाहिए। उन्होंने श्रीनाथ से सभी का निष्कासन बरकरार रखने की मांग भी की।

X
कांग्रेस में दोबारा शामिल होने का मनाया जश्न, बांटीं मिठाइयां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..