सारणी

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Sarni News
  • यूनी फिल्टर में आई खराबी, टंकी पूरी नहीं भर पाने से सप्लाई में आ रही परेशानी
--Advertisement--

यूनी फिल्टर में आई खराबी, टंकी पूरी नहीं भर पाने से सप्लाई में आ रही परेशानी

शहर में पानी सप्लाई करने वाले यूनी फिल्टर में खराबी आने से आधे शहर में पानी सप्लाई नहीं हो पा रही है। ओल्ड ई कॉलोनी...

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 08:25 AM IST
यूनी फिल्टर में आई खराबी, टंकी पूरी नहीं भर पाने से सप्लाई में आ रही परेशानी
शहर में पानी सप्लाई करने वाले यूनी फिल्टर में खराबी आने से आधे शहर में पानी सप्लाई नहीं हो पा रही है। ओल्ड ई कॉलोनी में नल नहीं आए। इसके अलावा कहीं एक समय तो कहीं एक दिन के आड़ पानी दिया जा रहा है। ऐसे में दिक्कतें हो रही हैं। अभी भी यहां की मोटरें ठीक से काम नहीं कर रही है। कंपनी का सिविल अमला सुधार में जुटा हुआ है।

सतपुड़ा पावर प्लांट की रिहायशी कॉलोनियों में पावर हाउस से पानी की सप्लाई की जाती है। पावर हाउस से फिल्टर होकर आए पानी को यूनी फिल्टर से ट्रीटमेंट देकर बड़े-बड़े पंपों से वेलफेयर कॉलोनी स्थित पानी की टंकी पर भेजा जाता है। मगर, एक सप्ताह से सब कुछ गड़बड़ चल रहा है। कंपनी की सप्लाई व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ गई है। सिविल विभाग के अधिकारियों ने सुधार का काम शुरू किया, लेकिन कुछ मोटरपंप अभी भी नहीं चल रहे हैं। इससे पूरा पानी नहीं मिल पा रहा और शहर में पानी सप्लाई में दिक्कतें आई रही है।

वाल्वों के लिए नहीं चैंबर

वेलफेयर कॉलोनी की टंकी स्थित वाल्वों की स्थिति बेहद दयनीय है। टंकी टूटने की कगार पर है तो वाल्व खुले रहते हैं। इससे चोरी की आशंका बढ़ गई है। पानी सप्लाई इससे भी प्रभावित होती है। कंपनी वाल्वों के पीतल वाले हिस्से के चोरी होने से ज्यादा परेशान है।

सारनी। टंकी के कई हिस्से जर्जर हो गए हैं। इसके अलावा खुले वाल्व चोरी होते हैं।

X
यूनी फिल्टर में आई खराबी, टंकी पूरी नहीं भर पाने से सप्लाई में आ रही परेशानी
Click to listen..