--Advertisement--

ढाई किमी बचा फोरलेन का काम, तीन माह और लगेंगे

Sehore News - भुगतान नहीं होने के कारण रुका था निर्माण भास्कर संवाददाता | सीहोर हाउसिंग बोर्ड से चौपाल सागर तक 8 किमी लंबे...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:40 AM IST
ढाई किमी बचा फोरलेन का काम, तीन माह और लगेंगे
भुगतान नहीं होने के कारण रुका था निर्माण

भास्कर संवाददाता | सीहोर

हाउसिंग बोर्ड से चौपाल सागर तक 8 किमी लंबे फोरलेन का काम अब अंतिम चरण में है। ढाई किमी का काम शेष बचा है। इसे पूरा करने में अब निर्माण एजेंसी को दो माह का समय और लगेगा। इस तरह से मई माह में इस मार्ग का काम पूरा हो जाएगा। इसके बाद इसकी सुविधा मिलने की संभावना है।

पुराने हाईवे पर फोरलेन का निर्माण कराया जा रहा है। यह हाउसिंग बोर्ड से चौपाल सागर तक 8 किमी लंबा मार्ग बनाया जा रहा है। अब ढाई किमी का काम ही बचा है। निर्माण एजेंसी ने भुगतान न होने से बीच में काम रोक दिया था। दो माह तक काम शुरु नहीं हो सका। इसके बाद अब पिछले सप्ताह से इसका काम शुरु हुआ।

यहां का काम है अधूरा : कलेक्टोरेट के सामने से रोड का काम होना है। बस स्टैंड से होते हुए गंगा आश्रम का काम भी होना है। इसी तरह गंगा आश्रम से कोली मोहल्ले तक का काम अधूरा है। इसके बाद इंदौर नाका से मंत्री पेट्रोल पंप तक का काम भी पूरा होना है।

मई माह तक काम पूरा होने की उम्मीद : मई माह तक फोरलेन के काम के पूरा होने की उम्मीद है। ढाई किमी का काम तो पूरा हो जाएगा लेकिन इसके बाद पुलों का निर्माण होना बाकी है।

X
ढाई किमी बचा फोरलेन का काम, तीन माह और लगेंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..