• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sehore
  • क्रिसेंट रिसोर्ट में आयोजित हुआ कांग्रेस मिलन सम्मेलन, पक्के कांग्रेसी
--Advertisement--

क्रिसेंट रिसोर्ट में आयोजित हुआ कांग्रेस मिलन सम्मेलन, पक्के कांग्रेसी

क्रिसेंट रिसोर्ट में आयोजित हुआ कांग्रेस मिलन सम्मेलन, पक्के कांग्रेसी एक थे एक हैं और एक रहेंगे भास्कर...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:50 AM IST
क्रिसेंट रिसोर्ट में आयोजित हुआ कांग्रेस मिलन सम्मेलन, पक्के कांग्रेसी
क्रिसेंट रिसोर्ट में आयोजित हुआ कांग्रेस मिलन सम्मेलन, पक्के कांग्रेसी एक थे एक हैं और एक रहेंगे

भास्कर संवाददाता | सीहोर

भाजपा की जनविरोधी नीतियों से लोग परेशान हो चुके हैं। अब कांग्रेस की लहर चल रही है। गलत नीतियों की उपज भाजपा है। इस पार्टी की नीतियों से जनता तंग आ चुकी है। देश की सर्वाधिक मजबूत राष्ट्रभक्त पार्टी के हम अंग हैं। हम भाजपा का सपना पूरा नहीं होने देंगे। कांग्रेसी एक थे एक हैं और एक ही रहेंगे।

ये बातें गुरुवार को इंदौर भोपाल हाइवे स्थित क्रिसेंट होटल में आयोजित कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता व जिला सेवादल अध्यक्ष और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राकेश राय ने कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से गिरती साख किसी से छुपी नहीं है। लगातार शिकायतें आ रही हैं। कांग्रेस ने हर मुद्दे को जनता के साथ उठाया है। जनता में कांग्रेस की लहर चल रही है। जनता अब बदलाव चाहती है। कांग्रेस के सिपाही चुप नहीं बैठेंगे। भाजपा की जनविरोधी नीतियों की सच्चाई को घर-घर पहुंचाकर बताएंगे। श्री राय ने राजस्थान में हुए उप चुनावों में कांग्रेस की जीत पर सभी को बधाई दी। ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष वरिष्ठ कांग्रेस नेता ओम वर्मा ने कहा कि हमेशा कांग्रेस का उद्देश्य सत्ता में आना नहीं रहा है। कांग्रेसी समाजहित में कार्य करता रहा है। सम्मेलन को वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलदीप सेठी, हरीश राठौर, कमलेश कटारे, राजाराम कसोटिया बड़े भाई, तुलसीराम पटेल, राजीव गुजराती, नपा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष पवन राठौर, पूर्व वक्फ बोर्ड अध्यक्ष शमीम अहमद ने भी संबोधित करते हुए कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की बात कही।

ये भी थे मौजूद : सम्मेलन में वरिष्ठ नेता हफीज चौधरी, धर्मेंद्र ठाकुर, इरफान वेल्डर, जफ़र लाला, अशफाक, कलीम पठान, डॉ. अनीस आदि मौजूद थे।

X
क्रिसेंट रिसोर्ट में आयोजित हुआ कांग्रेस मिलन सम्मेलन, पक्के कांग्रेसी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..