--Advertisement--

सीहोर | हाउसिंग बोर्ड से चौपाल सागर तक बनने वाले

Sehore News - सीहोर | हाउसिंग बोर्ड से चौपाल सागर तक बनने वाले फोरलेन के लिए तीन पुल बनाए जाना हैं। इनमें से सीवन नदी के ऊपर बनने...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:15 AM IST
सीहोर | हाउसिंग बोर्ड से चौपाल सागर तक बनने वाले
सीहोर | हाउसिंग बोर्ड से चौपाल सागर तक बनने वाले फोरलेन के लिए तीन पुल बनाए जाना हैं। इनमें से सीवन नदी के ऊपर बनने वाले पुल का काम फिर से रोकना पड़ा है। यहां पर रात के समय काम कर रहे अमले के साथ अज्ञात लोगों ने मारपीट की जिसके बाद निर्माण एजेंसी ने यहां पर काम को रोक दिया। 8 किमी लंबे फोरलेन के लिए तीन जगह पुलों का निर्माण किया जाना है। इनमें से एक टाउन हाल के पास पुल बन रहा है जिसका काम काफी पूरा हो चुका है। इसी तरह दूसरा पुल लोटिया नाले के ऊपर बन रहा है। इस पुल का काम भी तेजी से चल रहा है। तीसरा पुल सीवन नदी के ऊपर बनाया जाना है।

पहले भी रोका गया था काम

सीवन नदी पर जब पुल बनने लगा था तो पिछले माह इसका काम रोक दिया गया था। इसका कारण सामने की तरफ एक मंदिर का आना था। इसके बाद प्रशासन ने लोगों के साथ मिलकर चर्चा की थी और फिर यहां पर छोटे मंदिर को पास में विधि विधान से शिफ्ट करने पर सहमति बनी थी। इसके बाद काम शुरु कर दिया गया था। एक सप्ताह काम चलने के बाद रात के समय अज्ञात लोगों ने यहां पर काम कर रहे मजदूरों और मशीन के चालक से मारपीट की। इस पर एजेंसी ने काम रोक दिया।

X
सीहोर | हाउसिंग बोर्ड से चौपाल सागर तक बनने वाले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..