--Advertisement--

कहा- विकास निधि भी नहीं की जारी

Sehore News - कहा- विकास निधि भी नहीं की जारी भास्कर संवाददाता | सीहोर जिला पंचायत के सभागार में बुधवार को दोपहर 2 बजे से...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:15 AM IST
कहा- विकास निधि भी नहीं की जारी
कहा- विकास निधि भी नहीं की जारी

भास्कर संवाददाता | सीहोर

जिला पंचायत के सभागार में बुधवार को दोपहर 2 बजे से सामान्य सभा की बैठक थी। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण कामों की समीक्षा की जाना थी लेकिन सभी 17 सदस्यों ने इस बैठक का बहिष्कार कर दिया। जिला पंचायत अध्यक्ष, सीईओ और विभागीय अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक भी सदस्य बैठक में शामिल नहीं हुआ। कुछ देर बाद जिला पंचायत अध्यक्ष अपने केबिन में बैठकर वापस चली गईं।

जिला पंचायत के सभागार में 27 दिसंबर के पालन प्रतिवेदन के अलावा मनरेगा के निर्माण कार्यों की समीक्षा किया जाना था। खेत सड़क व ग्राम सुदूर संपर्क सड़क आदि की समीक्षा, स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग पीएचई और अन्य विषयमान अध्यक्ष की अनुमति से समीक्षा की जाना थी, लेकिन जिला पंचायत के सभी 17 सदस्यों ने जिला पंचायत अध्यक्ष, सीईओ व विभागीय अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए सामान्य सभा की बैठक का बहिष्कार कर दिया। इस दौरान एक भी सदस्य बैठक में शामिल नहीं हुआ, जिससे जिला पंचायत अध्यक्ष अपने केबिन में बैठकर वापस चली गई, वहीं कुछ सदस्य सीईओ की केबिन से बैठकर विरोध जताकर चले गए।

X
कहा- विकास निधि भी नहीं की जारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..